UP Chunav 2022: सपा का इत्र दुर्गंध देने लगा है और कन्नौज का इत्र खुशबू दे रहा-स्वतंत्र देव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1061665

UP Chunav 2022: सपा का इत्र दुर्गंध देने लगा है और कन्नौज का इत्र खुशबू दे रहा-स्वतंत्र देव

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Vidansabha Chunav 2022) का ऐलान कुछ समय में होने ही वाला है. राजनीतिक हलचलें तो बढ़ी ही हैं, साथ ही बढ़ा है आरोप-प्रत्यारोप का दौर.

UP Chunav 2022: सपा का इत्र दुर्गंध देने लगा है और कन्नौज का इत्र खुशबू दे रहा-स्वतंत्र देव

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Vidansabha Chunav 2022) का ऐलान कुछ समय में होने ही वाला है. राजनीतिक हलचलें तो बढ़ी ही हैं, साथ ही बढ़ा है आरोप-प्रत्यारोप का दौर. रविवार को सीतापुर (Sitapur) में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने सपा के राष्ट्रीय अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा (BJP) भारत माता की पार्टी है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा सपा पर तंज कसते हुए कहा कि लाल टोपी वाले गुंडे होते हैं. 

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज से बच्चों का वैक्सीनेशन शुरू समेत इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर, पढ़ें ताजा समाचार

अखिलेश पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कह रहे हैं कि मैं आ रहा हूं, जनता उनसे पूछ रही है क्या करने आ रहे हो? क्या गरीबों पर बुलडोज़र चलाने आ रहे हो? जब तक सपा की सरकार थी तब तक यूपी में माफिया का राज था. न गरीबों को गैस कनेक्शन दिया गया न ही आवास, न अन्य कोई विकास की योजना.

उनके यहां सब फॉर्च्यूनर से चलते हैं
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा का इत्र दुर्गंध देने लगा है और कन्नौज का इत्र खुशबू दे रहा है. सपा का इत्र भ्रष्टाचार से दौलत कमाए हुए लोगों का है. अभी क्या इनके यहां कहीं भी छापा मारो, जिले से लेकर प्रदेश तक सब कुछ निकलेगा. मंडल अध्यक्ष बीजेपी जैसा थोड़े ही है. उनके यहां सब फॉर्च्यूनर से चलते है. 

बीजेपी का कार्यकर्ता देवतुल्य है

बीजेपी का कार्यकर्ता देवतुल्य है. बीजेपी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और हम गरीबों की सेवा करते हैं. एक बूथ अध्यक्ष भी बीजेपी में प्रदेश अध्यक्ष हो जाता है. सपा में एक यादव भी राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नहीं हो सकता. सपा आने के बाद मियां जान का चलेगा उनके एक फोन पर गुंडे थाने से छूट जाते थे. नया चुनावी अभियान शुरू हुआ है.

'लक्ष्मी' कमल के फूल पर
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में 2017 की तर्ज पर ही बीजेपी की लहर चल रही है. साफ नीयत, कानून के शासन और सही विकास के सामने सपा-बसपा और कांग्रेस का छलावा टिक नहीं पाएगा. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेज के पंजे और सपा की साइकिल के निशान पर लक्ष्मी नहीं रहती. मां लक्ष्मी तो कमल के फूल पर हैं. 

विकास किया तो जीता 'भरोसा'
विकास से ही हम सबका भरोसा जीत पाए हैं. बीजेपी नेता बोले कि, सपा-बसपा की सरकारों ने सड़क बनाने के नाम पर एक भी ईंट नहीं रखी. बस अपने परिवार की जेबें गर्म कीं. योगी सरकार में बेटियों के साथ छेड़खानी की हिम्मत कोई नहीं करता है. रविवार को रेउसा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की मूर्ति अनावरण समारोह में पहुंचे थे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह. प्रतिमा का अनावरण करने के बाद जनसभा को संबोधित किया.

काशी विश्वनाथ मंदिर में अगले आदेश तक नहीं होंगे VIP दर्शन, जानें क्यों लिया गया फैसला?

अगले 25-30 साल तक नहीं आएगी अखिलेश सरकार, यूपी ने खूब देखा है सपा का गुंडाराज-कांता कर्दम

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news