Crime News: प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही थी सास, तो दो बेटियों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर किया ये काम
Advertisement

Crime News: प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही थी सास, तो दो बेटियों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर किया ये काम

Udham Singh Nagar Crime News: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक महिला ने प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही अपनी सास पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया. दोनों को गुरुवार को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वे केवीआर हॉस्पिटल के पास से ठाकुरद्वारा की तरफ जा रहे थे. आरोपियों ने बताया कि प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने के कारण उन्होंने सबक सिखाने की नियत से शरीफन पर हमला किया. 

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

उधम सिंह नगर/सतीश कुमार: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar)  में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही सास पर उसकी बहू ने जान से मारने की नीयत से उसपस हमला कर दिया. इसमें बहू का प्रेमी भी शामिल था. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी ठाकुरद्वारा की तरफ जा रहे थे, जहां पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला जसपुर के कुंडा थाना क्षेत्र का है. दरअसल बीती 15-16 जुलाई की रात को सरवरखेड़ा निवासी 54 वर्षीय शरीफन जहां रोज की तरह अपने घर में सोई हुई थीं. आधी रात के करीब किसी अज्ञात व्यक्ति ने शरीफन के सिर में डंडे से कई प्रहार किए. आरोपी उन्हें मृत समझ फरार हो गया. उसके बाद शरीफन को गंभीर अवस्था में मंडी पुलिस चौकी के पास स्थित नवजीवन अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बीच पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से एविडेंस जुटाने करने शुरू किए. 

यह भी पढ़ें- इश्क में क्या-क्या न बना मुजाहिद, बाइक चुराई लड़की भगाई पर दोनों हाथ न आईं

 

पति को मारने का भी था प्लान 
वहीं, बीते रोज शरीफन के स्वास्थ्य में सुधार आया. इस पर पीड़ित की तहरीर तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने शरीफन की बहू के प्रेमी आदिल हसन उर्फ बबलू पुत्र हसन अली निवासी ग्राम ख़्वाजापुर थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) तथा घटना को अंजाम दिलाने वाली शाहीन को गिरफ्तार कर लिया. दोनों को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब है दोनों मुरादाबाद रोड स्थित केवीआर अस्पताल के पास बाइक से ठाकुरद्वारा की तरफ जा रहे थे. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने यह बताया कि उनका इरादा शाहीन के पति जुल्फीकार को जान से मारने का भी था. प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने के कारण उन्होंने सबक सिखाने की नियत से शरीफन पर हमला किया. 

शाहीन और जुल्फिकार की हैं दो बेटियां
शाहीन और जुल्फिकार का निकाह 3 वर्ष पूर्व हुआ था. उनकी 2 बेटिया हैं. बताया जा रहा है कि शाहीन का आदिल के साथ प्रेम प्रसंग शादी से पहले ही था. दोनों की शादी आदिल की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते नहीं हो पाई थी. हालांकि कुंडा थाना पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 324, 452, 504 तथा 506 के तहत पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया था. वही अब उक्त मामले में आईपीसी की धारा 307 की बढ़ोतरी की गई. 

यह भी पढ़ें- Lulu Mall controversy: लुलु मॉल विवाद को लेकर आजम खान के बिगड़े बोल, कह दी ये बड़ी बात

Firozabad Accident Video: गर्भवती के ऊपर से गुजरा डंपर, फटे पेट से निकला नवजात, वीडियो देख फंटी रह जाएगी आंखें

Trending news