Varanasi news: सिगरेट-शराब के साथ अय्याशी करती थी बीवी, जुल्मों के शिकार पति ने उठाया फिर खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2305588

Varanasi news: सिगरेट-शराब के साथ अय्याशी करती थी बीवी, जुल्मों के शिकार पति ने उठाया फिर खौफनाक कदम

Varanasi news: शिवपुर थाना क्षेत्र में एक स्पोर्ट्स टीचर ने पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर दी जिसकी वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जानिए क्या है पूरा मामला....... 

Varanasi news

वाराणसी: शिवपुर थाना क्षेत्र में एक स्पोर्ट्स टीचर ने पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर दी जिसकी वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. आपको बता दें कि पुलिस को स्पोर्ट्स टीचर के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके पुलिस ने अपने कब्जे में रख लिया है. फोरेंसिक टीम और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जांच लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

शादी के बाद बहस
प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्पोर्ट्स टीचर शिवम श्रीवास्तव चांदमारी की खुशहाल नगर कॉलोनी में एक किराये के घर पर रहते थे. उन्होंने एक साल पहले अपनी पसंद की लड़की से लव मैरिज की थी. शादी के बाद से हर दिन दोनों पति-पत्नी की छोटी-छोटी बातों पर बहस होने लगी. 

घर में सिगरेट और शराब 
मृतक शिवम के पिता जयप्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से उनकी बहू घर में सिगरेट और शराब पीने लगी.  शिवम को गाली-गलौज और मारपीट करने लगी, जिसके शिवम परेशान रहता था. शिवम की पत्नी अक्सर पुलिस से झूठी शिकायत करके उसे परेशान करती थी. शनिवार को भी उसने पुलिस से शिकायत करके शिवम को थाने बुलवाया था. जिसके बाद आपसी सहमति से पुलिस ने शिवम को छोड़ दिया. 

लड़ाई-झगड़ा होने लगा
पिता ने बताया कि शिवम की पत्नी ने घर आने के बाद अपनी बहन और बहनोई को बुलाया और फिर वह सब मिलके शिवम से लड़ाई-झगड़ा करने लगे. जिसकी वजह से परेशान होकर शिवम ने रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच घटनास्थल से सुसाइड नोट के आधार पर कर रही है.

हेल्पलाइन : जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

और पढ़ें- योगी सरकार ने मुझे केवल ढक्‍कन बनाकर रखा है... वायरल ऑडियो पर राज्‍य मंत्री विजय लक्ष्‍मी गौतम ने दी सफाई

नहीं रहे अयोध्या राममंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कराने वाले मुख्य आचार्य पंडित लक्ष्मीकांत दीक्षित, 90 साल की उम्र में निधन

Trending news