UP news: खेत में लगे बिजली के पोल में उतरा करंट, मासूम बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2311761

UP news: खेत में लगे बिजली के पोल में उतरा करंट, मासूम बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम

UP news: उत्तर प्रदेश में करंट हादसे की लिस्ट में अलीगढ़ का नाम भी शामिल हो गया है. अलीगढ़ में करंट लगने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. 

electric shock

UP news: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक खबर सामने आ रही है जहां एक मासूम बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई. दरअसल, अलीगढ़ के थाना गोंडा क्षेत्रांतर्गत गांव मुरवार में उस समय कोहराम मच गया, जब एक मासूम बच्चे की विद्युत करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया और उसका पंचनामा कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पूरा मामला क्या है
आपको बता दें कि मुरवार निवासी 8 साल का सौरभ अपने सगे भाई गौरव, प्रियांशु और अन्य मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रहा था. रास्ते में खेत मे लग रहे विद्युत पोल में लगे अर्थ के तार में करंट आ रहा था. इतना ही नहीं खेत मे काटेदार तार भी लगे थे, जिसकी चपेट में सौरभ आ गया और पोल से चिपक गया. बच्चे को करंट में झुलस्ता देख अफरा-तफरी मच गई. चीखपुकार पर मौके पर पहुंचे पारिवारिजन किसी तरह बच्चे को करंट से छुड़ाकर उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की और मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

अमेठी हादसा
11 हजार विद्युत लाइन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत हुई. युवक की मौत पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है. गांव में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा और विधिक कार्यवाही में जुटी है. खेत में जानवर चराने गए युवक को लगा करंट. करंट लगने से युवक की मौत पर परिजनों में आक्रोश, विद्युत विभाग पर लगाया गंभीर आरोप. विद्युत लाइन नीचे होने के चलते करंट लगा था. 

Trending news