close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत से कपड़े उठाने गई महिला पर बंदरों के झुण्ड ने किया हमला, हुई मौत

मथुरा, वृन्दावन व फरह क्षेत्र में इससे पूर्व भी कई हादसे हो चुके हैं. घटना को लेकर लोगों में रोष है.

छत से कपड़े उठाने गई महिला पर बंदरों के झुण्ड ने किया हमला, हुई मौत
फाइल फोटो

मथुरा: मथुरा बंदरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. मथुरा जनपद में गुरुवार (17 जनवरी) को एक गांव में छत पर कपड़े उठाने गई महिला पर बंदरों के एक झुण्ड ने हमला कर दिया, जिससे छत से नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई. घटना थाना फरह के अंतर्गत रैपुराजाट में हुई. मालती देवी छत पर सूख रहे कपड़े लेने गई थी. इसी दौरान बंदर उस पर झपट पड़े. जान बचाने की कोशिश में महिला छत से नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई. घटना को लेकर लोगों में रोष है.

मालती देवी के चार बेटे हैं जो घटना के वक्त मजदूरी करने घर से बाहर गए हुए थे. गौरतलब है कि मथुरा, वृन्दावन व फरह क्षेत्र में इससे पूर्व भी कई हादसे हो चुके हैं. करीब एक साल पूर्व कस्बा फरह में सभासद हनीफ की मां की भी बंदरों के हमले में छत से गिर जाने के कारण मौत हो गई थी. 

आपको बता दें कि बलरामपुर जिले के ललिया थाना क्षेत्र में बंदरों ने मंगलवार को दो महिलाओं पर हमला कर दिया. घटना में एक महिला की छत से गिर कर मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मथुरा बाजार इलाके में सावित्री देवी और उनकी बहू रेनू के साथ अपने घर की छत पर बैठी हुई थीं. तभी एक बंदर ने दोनों पर हमला कर दिया. हमले से बचने की कोशिश में दोनों महिलाएं छत से नीचे गिर पड़ीं, जिससे सावित्री देवी की मौके पर मौत हो गई जबकि रेनू गंभीर रूप से घायल हो गई थी.