आगरा के BJP विधायक जगन प्रसाद गर्ग का निधन, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि
topStories0hindi514984

आगरा के BJP विधायक जगन प्रसाद गर्ग का निधन, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

विधायक जगन प्रसाद गर्ग का राजनीतिक करियर 1998 में उपचुनाव में जीत के साथ शुरू हुआ था.

आगरा के BJP विधायक जगन प्रसाद गर्ग का निधन, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे जगन प्रसाद गर्ग के निधन पर शोक जताया. सीएम योगी ने विधायक आवास के पास एक होटल में रखे गए जगन प्रसाद गर्ग के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किए. परिजनों ने बताया कि विधायक जगन प्रसाद गर्ग का निधन बुधवार दोपहर करीब चार बजे हार्ट अटैक के कारण हो गया. परिजनों ने बताया कि तबियत बिगड़ने पर गर्ग को पुष्‍पांजलि हॉस्‍पीटल ले जाया गया था, वहां डॉक्‍टरों ने जवाब दे दिया था. इसके बाद परिजन उन्‍हें एक अन्य हॉस्‍पीटल लेकर गए. यहां भी डॉक्‍टर्स ने मना कर दिया. 

विधायक जगन प्रसाद गर्ग का राजनीतिक करियर 1998 में उपचुनाव में जीत के साथ शुरू हुआ था. इस जीत के बाद गर्ग ने कभी हार का मुंह नहीं देखा. जगन प्रसाद गर्ग ने भाजपा विधायक और मंत्री सत्‍यप्रकाश विकल के निधन के बाद 1998 में पहली बार उपचुनाव लड़ा था. उनकी वैश्‍य समाज में मजबूत पकड़ थी. इसी के चलते 2007 में बीएसपी और 2012 से एसपी की लहर के बावजूद उन्होंने जीत दर्ज की थी. जगन प्रसाद गर्ग के निधन के बाद से ही क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई.

उनके शव को मदिया कटरा स्थित उनके होटल वैभव पैलेस पर रखा गया है. जहां उनके दर्शन को पार्टीजनों, परिजनों, रिश्तेदारों और शुभचिंतकों का तांता लगा हुआ है. बताया जा रहा है कि उनकी अंत्येष्टि ताजगंज मोक्षधाम में बुधवार रात्रि 8.30 बजे होगी.

Trending news