सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा आज, करेंगे रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन
Advertisement

सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा आज, करेंगे रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी 11:45 पर अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वह गोंडा से अयोध्या पहुंचेंगे. सीएम योगी तकरीबन डेढ़ घंटे तक रामलला की जन्मस्थली में रहेंगे. यहां पहुंचने के बाद सीएम योगी सबसे पहले रामलला के साथ-साथ हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा आज, करेंगे रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन

अयोध्या: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी 11:45 पर अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वह गोंडा से अयोध्या पहुंचेंगे. सीएम योगी तकरीबन डेढ़ घंटे तक रामलला की जन्मस्थली में रहेंगे. यहां पहुंचने के बाद सीएम योगी सबसे पहले रामलला के साथ-साथ हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे. इसके बाद श्री राम हॉस्पिटल, राम की पैड़ी व सरयू घाट का निरीक्षण करेंगे. वही अयोध्या के सौंदर्यीकरण के तहत चल रही योजनाओं में यात्री बस अड्डा व भजन संध्या स्थल के कार्यों को भी देखेंगे. साथ ही भगवान श्री राम की सबसे ऊंची प्रतिमा लगाए जाने के लिए माझा बरहटा का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं.

बाराबंकी-बलरामपुर दौरे पर CM योगी, बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया हवाई और जमीनी सर्वेक्षण

इतना ही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ नॉन कोविड अस्पतालों का भी निरीक्षण करेंगे. इसके साथ ही सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. भाजपा पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करने का प्लान है. इसके बाद 1:15 पर लखनऊ के लिए रवाना होंगे. हालांकि अयोध्या जनपद में भारी बारिश हो रही है. रात में भारी बारिश हुई थी.

UP Board के सफल छात्रों को अखिलेश यादव ने दी बधाई, टॉपर्स समेत 152 छात्रों को देंगे लैपटॉप

सीएम के दौरे को लेकर कमिश्नर एमपी अग्रवाल ने अयोध्या के विकास कार्यों का जायजा लिया है. कमिश्नर ने राम की पैड़ी पर जाकर चल रहे कार्यों का शनिवार को निरीक्षण किया था,  साथ ही नॉन कोविड-19 हॉस्पिटल के बारे में जिला अधिकारी अनुज कुमार झा के साथ बातचीत की. सीएम योगी श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टियों के साथ बैठकर राम मंदिर निर्माण की तैयारियों का भी जायजा लेंगे. सीएम करीब डेढ़ घंटे अयोध्या में बिताएंगे.

Trending news