close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिर्फ समीक्षा बैठक ही नहीं, बल्कि CM योगी के कार्यक्रम में भी मोबाइल पर लगा बैन

योगी आदित्यनाथ ने मोबाइल फोन को बड़ा खतरा मानते हुए इसको कैबिनेट मीटिंग के बाद समीक्षा बैठक में भी इस पर बैन लगा दिया है. 

सिर्फ समीक्षा बैठक ही नहीं, बल्कि CM योगी के कार्यक्रम में भी मोबाइल पर लगा बैन
बुधवार को उत्तर प्रदेश के लेखपाल के लेखपाल के लैपटॉप कार्यक्रम में सभी लोगो का मोबाइल बाहर रखवाया गया.

लखनऊः मोबाइल फोन से डेटा हैकिंग तथा जासूसी के बढ़ते खतरे से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बेहद सतर्क हैं. योगी आदित्यनाथ ने मोबाइल फोन को बड़ा खतरा मानते हुए इसको कैबिनेट मीटिंग के बाद समीक्षा बैठक में भी इस पर बैन लगा दिया है. 

बुधवार को उत्तर प्रदेश के लेखपाल के लेखपाल के लैपटॉप कार्यक्रम में सभी लोगो का मोबाइल बाहर रखवाया गया. जानकारी के मुताबिक, सिर्फ अधिकारियों के नहीं बल्कि लैपटॉप लेने आए लेखपालों के मोबाईल भी बाहर रखवाए गए.

Read in English : No anti-national activities, 50 per cent fee concession for poor: UP govt's draft bill to regulate private universities

कैबिनेट बैठक में भी मोबाइल पर बैन
बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने कैबिनेट की बैठक में मोबाइल फोन पर बैन लगा दिया था. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है कि कैबिनेट बैठकों के दौरान मंत्री के मोबाइल फोन नहीं लाएंगें. कैबिनेट बैठकों के दौरान अब मंत्रियों के मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी लगा दी गई है. इससे पहले मंत्रियों को मोबाइल फोन लाने की अनुमति थी. उसे स्विच ऑफ या फिर साइलेंट अथवा एरोप्लेन मोड पर रखना होता था.