हाथरस केस: पीड़िता के पिता से सीएम योगी ने की बात, 25 लाख रुपए, घर और नौकरी का ऐलान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस पीड़िता के पिता से आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. उन्होंने पीड़िता के पिता को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. 

हाथरस केस: पीड़िता के पिता से सीएम योगी ने की बात, 25 लाख रुपए, घर और नौकरी का ऐलान
हाथरस पीड़िता के पिता से सीएम योगी बात करते हुए

लखनऊ: हाथरस केस की पीड़िता के पिता से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉलिंग के जरिए बात की है. पीड़िता के पिता ने मुख्यमंत्री से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. मुख्यमंत्री ने पीड़िता के पिता से बात करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया है. सीएम ने प्रशासन को भी पीड़िता के परिजनों को हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं. 

पीड़िता के परिजनों को मदद का ऐलान 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये आर्थिक मदद के साथ परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी के साथ एक घर भी देने का ऐलान किया है. पीड़ित परिवार के एक सदस्य को कनिष्ठ सहायक के पद पर नौकरी दी जाएगी. सूडा योजना के तहत हाथरस शहर में एक घर दिया जाएगा.

ये पढ़ें: हाथरस केस में बोले कैलाश विजयवर्गीय- 'योगी के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है'

हाथरस मामले की जांच के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हाथरस में बालिका के साथ घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दोषी कतई नहीं बचेंगे. एसआईटी सात दिन में अपनी रिपोर्ट सौंपेगा. जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिए इस केस का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा. 

ये पढ़ें: हाथरस घटना पर कुमार विश्वास का ट्वीट ''भगत सिंह को भी आधी रात बिना अंतिम संस्कार जलाया था''

गौरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा थाने क्षेत्र की रहने वाली युवती 14 सितंबर को दरिंदगी का शिकार हुई थी. गंभीर हालत में युवती को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया था. इलाज के दौरान मंगलवार को पीड़िता की मौत हो गई है.

WATCH LIVE TV