राहुल गांधी पर निशाना साधने के बाद कपिल सिब्बल ने वापस लिया अपना ट्वीट
Advertisement
trendingNow1734184

राहुल गांधी पर निशाना साधने के बाद कपिल सिब्बल ने वापस लिया अपना ट्वीट

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की अहम बैठक में उठे बगावत के सुरों के बाद कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधने के बाद यूटर्न ले लिया. राहुल पर हमलावर हुए सिब्बल ने अपने नये ट्वीट में ये लिखा कि 'उन्हे राहुल गांधी ने व्यक्तिगत तौर पर बताया कि ऐसा कोई आरोप उन पर कभी नहीं लगा. इसलिए वो अपना ट्वीट वापस लेते हैं.

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की अहम बैठक में उठे बगावत के सुरों के बाद कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधने के बाद यूटर्न ले लिया. राहुल पर हमलावर हुए सिब्बल ने अपने नये ट्वीट में ये लिखा कि 'उन्हे राहुल गांधी ने व्यक्तिगत तौर पर बताया कि ऐसा कोई आरोप उन पर कभी नहीं लगा. इसलिए वो अपना ट्वीट वापस लेते हैं.

  1. कपिल सिब्बल का यू-टर्न
  2. पुराना ट्वीट डिलीट किया
  3. पहले साधा था निशाना

दरअसल राहुल गांधी की 'बीजेपी के साथ सांठगांठ' वाली टिप्पणी पर कांग्रेस में बवाल मच गया था. राहुल गांधी (Rahul Gadhi) के आरोपों पर कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) और गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने तीखी प्रतिक्रिया जताई थी. गुलाम नबी आजाद ने तो यहां तक कह दिया था कि बीजेपी से सांठ-गांठ के आरोप साबित हो जाएं तो वो इस्तीफा देंगे. 

मीटिंग के दौरान कांग्रेस पार्टी की निवर्तमान अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपना पद छोड़ने की पेशकश भी की. वहीं राहुल गांधी ने कांग्रेस के उन सीनियर लीडर्स पर हमला बोला, जिन्होंने सोनिया गांधी को खत लिखा था. राहुल गांधी ने कहा कि सोनिया गांधी को उस वक्त पत्र क्यों लिखा गया जब वो अस्पताल में थीं. वहीं उसी दौरान राजस्थान में सरकार बचाने की कवायद चल रही थी.

fallback

ये था मामला
दरअसल गुलाम नबी आज़ाद, कपिल सिब्बल, वीरप्पा मोइली और मनीष तिवारी समेत 23 दिग्गज कांग्रेस लीडरों ने सोनिया गांधी को सीडब्ल्यूसी की बैठक से पहले एक खत लिखा था. इस पत्र में पार्टी के नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए इन नेताओं ने एक स्थाई अध्यक्ष की मांग की थी. उन्होने ये भी लिखा था कि पार्टी का नया अध्यक्ष ऐसा होना चाहिए जो न सिर्फ काम करता नज़र आए, बल्कि असल में ज़मीन पर उतरकर काम करे भी. वहीं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (EX PM Manmohan Singh) की सोनिया गांधी से पद पर बने रहने की अपील की है.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news