Defecation in Flight: फ्लाइट में पैसेंजर ने सीट पर किया यूरिन- शौच, सहयात्रियों ने कर दिया हंगामा; दिल्ली में उतरते ही गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11755594

Defecation in Flight: फ्लाइट में पैसेंजर ने सीट पर किया यूरिन- शौच, सहयात्रियों ने कर दिया हंगामा; दिल्ली में उतरते ही गिरफ्तार

फ्लाइट में उड़ान के दौरान आपने थूकने, यूरिन करने और केबिन क्रू के साथ दुर्व्यवहार के कई मामले तो सुने होंगे लेकिन अब उससे भी आगे का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि एक यात्री ने पहले फ्लाइट में हंगामा किया.

सांकेतिक फोटो

Urine and Defecation in Flight: फ्लाइट में उड़ान के दौरान आपने थूकने, यूरिन करने और केबिन क्रू के साथ दुर्व्यवहार के कई मामले तो सुने होंगे लेकिन अब उससे भी आगे का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि एक यात्री ने पहले फ्लाइट में हंगामा किया. इसके बाद अपनी सीट पर बैठे-बैठे ही यूरिन और शौच ((Defecating)) कर दिया. उसकी इस हरकत से दूसरी सीटों पर बैठे यात्री भड़क गए और उन्होंने उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पायलट की शिकायत पर दिल्ली हवाई अड्डे पर फ्लाइट के लैंड होते ही आरोपी यात्री को अरेस्ट कर लिया गया.

24 जून की है घटना

जानकारी के मुताबिक यह घटना 24 जून की है. एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट से एक पैसेंजर मुंबई से दिल्ली आ रहा था. वह अफ्रीका में कुक का काम करता है. वह एयर इंडिया की फ्लाइट AIC 866 में सीट नंबर 17F पर बैठा था. आरोप है कि उस पैसेंजर ने प्लेन की विमान की पंक्ति 9 DEF पर पहले थूका. इसके बाद वहां पर यूरिन और शौच (Urine and Defecation in Flight) कर दिया. 

दूसरे यात्रियों ने किया हंगामा

फ्लाइट के पायलट के मुताबिक पैसेंजर की इस हरकत (Urine and Defecation in Flight) पर दूसरे यात्रियों ने विरोध जताया और हंगामा किया. आरोपी यात्री की इस करतूत को केबिन क्रू ने भी देखा. इसके बाद फ्लाइट के केबिन सुपरवाइजर की ओर से उस यात्री को मौखिक चेतावनी जारी की गई लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ा. बाद में पायलट की ओर से एयर इंडिया मैनेजमेंट को एक अर्जेंट मैसेज भेजकर एयरपोर्ट सिक्योरिटी से यात्री को डिटेन करने का अनुरोध किया गया.

दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही सीआईएसएफ जवानों ने आरोपी यात्री को अपनी हिरासत में लेकर आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया. एयर इंडिया के पायलट वरूण संसारे की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294/510 के तहत केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया. बाद में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news