Delhi: Lockdown में बंद हुआ काम तो भगवान से बदला लेने पहुंच गया शख्स, मंदिर में की तोड़फोड़; गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने भगवान से बदला लेने के लिए मंदिर में तोड़फोड़ की और मुर्तियों को नुकसान पहुंचाया. शख्स लॉकडाउन में काम बंद होने के कारण भगवान से नाराज था.

Delhi: Lockdown में बंद हुआ काम तो भगवान से बदला लेने पहुंच गया शख्स, मंदिर में की तोड़फोड़; गिरफ्तार
मंदिर में तोड़फोड़ के बाद की तस्वीर.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने भगवान से बदला लेने के लिए मंदिर में तोड़फोड़ (Temple Vandalised) की और मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया. जिसके बाद पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी विक्की मल (29) को गिरफ्तार कर लिया है.

पश्चिम विहार इलाके के मंदिर में तोड़फोड़

वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी प्रशांत गौतम ने बताया, 'शनिवार सुबह करीब 9 बजे मंदिर के पुजारी ने पंजाबी बाग (Punjabi Bagh) थाने की पुलिस को फोन कर सूचना दी कि पश्चिम विहार इलाके में स्थित मंदिर में तोड़फोड़ की गई है और मुर्तियों को नुकसान पहुंचाया गया है. शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची वहां का जायजा लिया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने भगवान शिव की मूर्ति के साथ अन्य मूर्तियों को नीचे गिरा हुआ पाया. 

VICKY MAL

ये भी पढ़ें:- इस राज्य में बिना परीक्षा के पास होंगे छात्र, कोरोना कहर के बीच लिया गया अहम फैसला

काम बंद हुआ तो भगवान से लिया बदला

इसके बाद पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर सीसीटीवी की मदद से जांच शुरू की और आरोपी के बारे में पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो पश्चिम पूरी इलाके में वेगाबोंड है जो इलाके में कूड़ा बीनने का काम करता है. इससे पहले वो कबाड़ी का काम करता था जो लॉकडाउन के कारण बंद हो गया. तब उसने भगवान से कहा था कि तुमने मुझे भिखारी बना दिया, इसका बदला जरूर लूंगा. इसलिए मैंने मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया है.

देखें VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.