Watch: Noida की हाइड पार्क सोसाइटी में चले लाठी-डंडे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मारपीट वीडियो
Advertisement
trendingNow11404707

Watch: Noida की हाइड पार्क सोसाइटी में चले लाठी-डंडे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मारपीट वीडियो

Noida Viral Video: नोएडा के सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी (Hyde Park Society) का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां मारपीट के बाद जमकर लाठी-डंडे चले.

Watch: Noida की हाइड पार्क सोसाइटी में चले लाठी-डंडे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मारपीट वीडियो

Hyde Park Society Viral Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) से हाल के समय में कई सोसाइटी से लगातार मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं. ताजा मामला सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी (Hyde Park Society) का है, जहां अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई और मारपीट के बाद जमकर लाठी-डंडे चले. सोशल मीडिया पर हंगामे का वीडियो वायरल हो रहा है.

2 महिलाओं को आई चोट, हिरासत में 2 गार्ड

नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी (Hyde Park Society) में एओए अध्यक्ष पद को लेकर चल रहा विवाद अचानक हिंसक हो गया, जिसके बात सोसाइटी में मारपीट और लाठी-डंडे चलने लगे. आरोप है कि सोसाइटी के गार्ड एक पक्ष के साथ मिलकर दूसरे पक्ष को पीटने लगे और 2 महिलाओं को चोट लगी है.

इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और सेक्टर 113 थाने से पहुंची पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर आरोपी दोनों गार्डों को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस मामले में पकड़े गए दोनों सिक्योरिटी गार्ड्स के अलावा अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सोसाइटी की कुछ महिलाएं सिक्योरिटी गार्ड (महिला) के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं. महिलाएं बाल से पकड़कर महिला गार्ड्स की पिटाई कर रही है. वहीं, कुछ अन्य सुरक्षा गार्ड भी डंडे का साथ दिख रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी (Hyde Park Society) में बिना चुनाव के ही अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) का गठन कर दिया गया. इसके बाद पुरानी सिक्योरिटी एजेंसी को हटाकर सोसाइटी में नए गार्ड लगा दिए. इसके बाद जब दूसरे गुट ने इसका विरोध किया तो गार्ड्स ने उन पर हमला कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news