VIDEO: मुरादाबाद के कोविड अस्पताल की 6वीं मंजिल से कूदा कोरोना मरीज

मृतक की पहचान 42 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है. राजेश मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और मुरादाबाद के रामगंगा विहार में किराए पर रहता है.

VIDEO: मुरादाबाद के कोविड अस्पताल की 6वीं मंजिल से कूदा कोरोना मरीज

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में स्थित तीर्थांकर मेडिकल यूनिवर्सिटी (TMU) में गुरुवार देर रात एक कोरोना संक्रमित मरीज ने छठी मंजिल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. अब सुसाइड के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि एक सप्ताह के अंदर टीएमयू में कोरोना मरीज द्वारा आत्महत्या करने की ये दूसरी घटना है. 

मृतक की पहचान 42 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है. राजेश मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और मुरादाबाद के रामगंगा विहार में किराए पर रहता है. यहां वो प्रथमा ग्रामीण बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कोविड प्रोटोकॉल के तहत मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:- NEET, JEE परीक्षाओं के मद्देनजर सरकार का फैसला, इस राज्य में खाले गए होटल और लॉज

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार देर रात तबीयत खराब होने पर राजेश ने प्राइवेट लैब में अपना कोरोना टेस्ट कराया था. जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी. इसके बाद 25 अगस्त को राजेश को टीएमयू के कोविड अस्पताल के छठी मंजिल पर स्थित प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव होने के चलते राजेश बेहद परेशान थे. इसी तनाव के चलते उन्होंने 6वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.