close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इस बार आप किसे देंगे वोट, देखिए पिता और बेटे का रोचक संवाद

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. 

VIDEO: इस बार आप किसे देंगे वोट, देखिए पिता और बेटे का रोचक संवाद
फोटोः फेसबुक वीडियो

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों की फेहरिस्त में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. फेसबुक पर पब्लिश करने के 1 घंटे के अंदर ही इस वीडियो को करीब पांच हजार लोगों ने शेयर कर दिया है. इस वीडियो में पिता और बेटे के बीच आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर संवाद दर्शाया गया है. इस की शुरुआत एक मध्यम वर्गीय परिवार में सुबह के नजारे से होती है. एक मां मंदिर जाने की तैयारी कर रही होती है, पिता नाश्ते की टेबल पर अखबार पढ़ते दिख रहे हैं. इतने में ही वहां उनका नौजवान बेटा (जो अभी अभी 18 साल का हुआ है) सुबह के 10 बजे उठकर आता है.

पिता अपने बेटे के देर से जागने को लेकर घड़ी की तरफ देखते हैं. वह उसे कुछ कहने जा ही रहे होते हैं कि मां टोक देतीं हैं. लेकिन मां के मंदिर जाने के बाद पिता पुत्र के बीच जो संवाद होता है वह इतना दिलचस्प है कि आप भी इस वीडियो को देखे बिना नहीं रह पाएंगे.

ये वीडियो पीएम मोदी के फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया है और इसमें नौजवान वोटर्स से अपील की गई है कि वह देश के विकास के लिए एक बार फिर नरेंद्र मोदी को वोट करें. वीडियो के अंत में इंडिया के फर्स्ट टाइम वोटर्स से  नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए मोदी के साथ जुड़ने की अपील की गई है.