VIDEO: चिड़ियाघर में शेरनी के बाड़े में कूद गया शख्स, रेंगते हुए जा रहा था पास तभी...
Advertisement

VIDEO: चिड़ियाघर में शेरनी के बाड़े में कूद गया शख्स, रेंगते हुए जा रहा था पास तभी...

वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे मुरुगन धीरे-धीरे शेरनी की तरफ बढ़ रहा है. लगातार घुटनों के बल रेंगते हुए मुरुगन लगभग शेरनी के काफी करीब पहुंच जाता है.

VIDEO: चिड़ियाघर में शेरनी के बाड़े में कूद गया शख्स, रेंगते हुए जा रहा था पास तभी...

नई दिल्लीः करीब चार साल पहले देश की राजधानी दिल्ली के चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में कूदने का वाकया आपको याद होगा और उसके बाद जो कुछ भी हुआ शायद वो भी. बुधवार को केरल की राजधानी तिरुअनंतपुरम के चिड़ियाघर में भी कुछ ऐसा ही हादसा होने वाला था. लेकिन चिड़ियाघर कर्मियों की मुस्तैदी के चलते एक बड़ी दुर्घटना होने बच गई. यहां के चिड़ियाघर (ZOO) में एक शख्स शेरनी के बाड़े में गया. इतना ही नहीं वह कूदने के बाद धीरे-धीरे शेरनी की तरफ बढ़ रहा था.लेकिन लोगों ने शोर मचा दिया और चिड़ियाघर के गार्ड्स ने तुरंत इस शख्स को पकड़ लिया. 

चिड़ियाघर प्रशासन ने इस शख्स को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम मुरुगन बताया जा रहा है जो कि केरल के पलक्कड़ जिले के ओट्टापलम का रहने वाला है. ऐसा बताया जा रहा है कि दो दिनों पहले ही स्थानीय अखबारों में मुरुगन के गुमशुदा होने की खबरें आई थीं.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह शख्स मानसिक रुप से ठीक नहीं है. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि उसे कोई मानसिक बीमारी है या नहीं. जिस वक्त मुरुगन शेरनी के बाड़े में कूदा था उस वक्त वहां मौजूद एक व्यक्ति ने मुरुगन की जमीन पर रेंगते हुए शेरनी के बाड़े में घुसने का वीडियो बना लिया.

यह भी पढ़ेंः बाघ ने मकसूद के किसी अंग को भी नहीं खाया था, फिर भी चली गई जान

fallback

वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे मुरुगन धीरे-धीरे शेरनी की तरफ बढ़ रहा है. लगातार घुटनों के बल रेंगते हुए मुरुगन लगभग शेरनी के काफी करीब पहुंच जाता है. इतने में ही एक चिड़ियाघर हिम्मत कर उसे पकड़ लेता है और खींचते हुए वापस बाहर की तरफ लेकर आने की कोशिश करता है. इतने में ही अन्य कर्मी भी वहां आ जाते हैं और तुरंत मुरुगन को घसीटते हुए शेरनी के बाड़े से बाहर खींच लाते है. 

Trending news