VIDEO: वीआईपी मूवमेंट के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री हलकान, 13 फ्लाइट डायवर्ट
Advertisement

VIDEO: वीआईपी मूवमेंट के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री हलकान, 13 फ्लाइट डायवर्ट

नई दिल्ली एयरपोर्ट (New Delhi airport) पर शनिवार को वीवीआईपी (VVIP) मूवमेंट के चलते आम यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

इंद‌िरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली: नई दिल्ली एयरपोर्ट (New Delhi airport) पर शनिवार को वीवीआईपी (VVIP) मूवमेंट के चलते आम यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक शनिवार शाम को करीब 13 फ्लाइटों को नजदीकी एयरपोर्ट पर डॉयवर्ट कर दिया गया. एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि रात नौ बजे तक दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करने और उड़ान भरने वाले करीब 90 फ्लाइट लेट हो गए. कई फ्लाइट तो करीब एक घंटे तक लेट रहा. पटना से आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट को दिन में 2.50 बजे दिल्ली में लैंड होना था, जिसे करीब छह घंटे की देरी से शाम 8.59 बजे लैंड कराया गया.

  1. दिल्ली एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट के चलते परेशानी
  2. 13 फ्लाइटों को नजदीकी एयरपोर्ट पर डॉयवर्ट किया गया
  3. पटना से आई फ्लाइट को 6 घंटे बाद कराई गई लैंडिंग

जेट एयरवेज ने ट्वीट कर यात्रियों को सूचना दी है कि VVIP मूवमेंट के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर उड़ाने प्रभावित हुई हैं. साथ यात्रियों से अपील की है कि वे फ्लाइट की टाइमिंग को लेकर आश्वसत होने के बाद ही दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे. स्पाइस जेट ने भी अपने यात्रियों से यही अपील की है.

बताया जा रहा है कि शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर कई चार्टड प्लेन की लैंडिंग कराई गई, जिसके चलते सामान्य उड़ानें बाधित हो गईं. ANI की ओर से टर्मिनल एक का वीडियो ट्वीट किया गया है, जिसमें साफ तौर से एयरपोर्ट पर भीड़ देखी जा सकती है. साथ ही यात्री हैरान-परेशान दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में शुरू होगी 'हेलीकॉप्टर कैब सर्विस', एयरपोर्ट से उड़कर पहुंचेंगे नोएडा-गुड़गांव

मालूम हो कि दिल्ली के इंद‌िरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तीन रनवे है. यहां रोजाना 1200 से ज्यादा फ्लाइटों की आवाजाही होती है. बेहद व्यस्त समय में दिल्ली एयरपोर्ट से हर घंटे 70 फ्लाइट लैंडिंग और टेकऑफ होते हैं.

Trending news