Video: बीच सड़क पर हुआ कुछ ऐसा, जिसने भी देखा रह गया हैरान
Advertisement
trendingNow1804538

Video: बीच सड़क पर हुआ कुछ ऐसा, जिसने भी देखा रह गया हैरान

सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे देख कर हर कोई हैरान है. ट्रक एक महिला के ऊपर से गुजर जाता है और उसे खरोंच तक नहीं आती.

फोटो साभार- ट्विटर.

नई दिल्ली: देश भर में हजारों लोग सड़क हादसों में रोज जान गंवाते हैं इसके बावजूद लोग ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का पालन नहीं करते हैं लेकिन कभी कभार ऐसा होता है जिसे चमत्कार कहा जा सकता है. ऐसे ही एक तेज रफ्तार ट्रक का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को पूरा देखने के बाद बाद हर कोई हैरत में पड़ जा रहा है. वीडियो में ऐसी घटना दिख रही है जिसे देख एक बार तो अपनी आंखों पर यकीं न हो. 

कभी देखा है ऐसा चमत्कार?
अगर आपसे कोई पूछे कि ट्रक किसी के ऊपर से गुजर जाए तो क्या होगा? स्वाभाविक है कि ऐसे दर्दनाक हादसे में किसी का बचना मुश्किल है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है. वीडियो में दिख रहा है कि चौराहे पर एक महिला सड़क पार करने के लिए खड़ी है. इसी बीच अचानक पीछे से एक पीले रंग का ट्रक आता है. ट्रक महिला के ऊपर से गुजर जाता है. जैसे ही ट्रक गुजरता है महिला आराम से खड़ी हो जाती है. महिला को खरोंच तक नहीं आई. 

 

यह भी पढ़ें: Murder: खौफनाक! अपनी ही मां पर किए 200 वार, काट डाली गर्दन और जीभ

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, वीडियो  (Viral Video) तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तिरुचेनगोडे का है. घटना कोझिकोड-पलक्कड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर थोडुकप्पू के पास की है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं.

VIDEO

Trending news