'मोदी भाई' के लिए वृंदावन की विधवाओं ने बनाईं 1500 राखियां
Advertisement

'मोदी भाई' के लिए वृंदावन की विधवाओं ने बनाईं 1500 राखियां

यहां एक आश्रम में रह रहीं बुजुर्ग विधवाओं ने सोमवार को रक्षा बंधन पर 'भाई' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डेढ़ हजार राखियां भेंट करने की योजना बनाई है. यह राखियां इन विधवाओं ने खास तौर से प्रधानमंत्री के लिए बनाईं हैं. मीरा सहभागिनी आश्रम में रहने वाली इन महिलाओं द्वारा तैयार राखियों पर नरेंद्र मोदी की रंगीन तस्वीरें लगी हुई हैं.

बुजुर्ग विधवाओं ने सोमवार को रक्षा बंधन पर 'भाई' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डेढ़ हजार राखियां भेंट करने की योजना बनाई है (फाइल फोटो)

वृंदावन: यहां एक आश्रम में रह रहीं बुजुर्ग विधवाओं ने सोमवार को रक्षा बंधन पर 'भाई' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डेढ़ हजार राखियां भेंट करने की योजना बनाई है. यह राखियां इन विधवाओं ने खास तौर से प्रधानमंत्री के लिए बनाईं हैं. मीरा सहभागिनी आश्रम में रहने वाली इन महिलाओं द्वारा तैयार राखियों पर नरेंद्र मोदी की रंगीन तस्वीरें लगी हुई हैं.

इनमें से दस महिलाएं सोमवार को भाई-बहन के प्रेम के प्रतीक पर्व रक्षा बंधन के मौके पर दिल्ली जाकर मिठाई और राखियां 'भाई मोदी' को सौंपेंगी.

सुलभ इंटरनेशनल की उपाध्यक्ष विनीता वर्मा ने कहा, "प्रधानमंत्री के आवास पर जाकर मोदी की कलाई में राखी बांधने की अनुमति दिए जाने का हमने अनुरोध किया है. हमें प्रधानमंत्री कार्यालय के जवाब का इंतजार है."

 

Trending news