Weight Gain Story: इस शख्स की तोंद देखने के लिए पैसे लुटाते हैं लोग, Adult Site पर है भारी डिमांड
Advertisement

Weight Gain Story: इस शख्स की तोंद देखने के लिए पैसे लुटाते हैं लोग, Adult Site पर है भारी डिमांड

Fat Man On Adult site: यहां जिस शख्स के बारे में बताया जा रहा है, वो अपना पेट दिखाता है और पैसे कमाता है. पैसे कमाने के इस अजीबोगरीब तरीके के बारे में जिसने भी सुना वह दंग रह गया लेकिन यह सच है कि एडल्ट साइट (Adult Site) पर इस शख्स का पेट देखने के लिए लोग खूब पैसा देते हैं.

फाइल फोटो

Strange News Bryan steel: रोटी, कपड़ा और मकान जीवन जीने के लिए इन 3 चीजों को बेहद जरूरी बताया गया है. इंसान के लिए ये बेसिक जरूरतें हैं. इनके बिना जिंदगी असंभव है लेकिन मौजूदा दौर की बात करें तो रोटी, कपड़ा और मकान के अलावा पैसे को भी इसी लिस्ट में शामिल कर दिया गया है. पैसा कमाने के लिए लोग तरह-तरह के काम करते हैं लेकिन पैसा कमाने का एक अजीबोगरीब तरीका इस शख्स ने इजाद किया है, जिसे सुनकर आप अपने सिर पर हाथ रख लेंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है. यहां एक शख्स के बारे में बताया जा रहा है जिसका पेट देखने के लिए लोग अंधाधुंध पैसे लुटाते हैं.

कौन है ये अनोखा इंसान?

ऊपर दिया हुआ लंबा-चौड़ा इंट्रोडक्शन जिस शख्स के लिए लिखा गया है, वह फ्लोरिडा का रहने वाला है जिसका नाम ब्रायन स्टील है. मौजूदा समय में लोग  अपना कॉन्फिडेंट बिल्ड करने के लिए जहां रात - दिन एक्सरसाइज में लगे होते हैं, वहीं ये बस खाना खाकर पेट बढ़ाए जा रहा है. 46 साल के ब्रांड स्टील की एडल्ट वेबसाइट ओनलीफैंस (adult website onlyfans) पर भारी डिमांड है. बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं. ब्रायन का पेट देखने के लिए लोग उन्हें डॉलर्स में पेमेंट करते हैं.

82 किलो के ब्रायन पेशे से हैं राइटर

अपने पेशे से ब्रायन खुद को तो राइटर बताते हैं और उनका वजन करीब 82 किलो है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रायन अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा अपने खाने पर खर्च करते हैं. ब्रायन का एकमात्र लक्ष्य कि वह अपना भारी-भरकम पेट दिखा कर अपने  फॉलोअर्स को खुश करें और पैसे कमाएं. अपना वजन बढ़ाने के लिए ब्रायन किसी भी तरह के एक्सरसाइज से बचते हैं और दिन भर में खूब खाना खाते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news