ममता बनर्जी को एक और तगड़ा झटका, शुवेंदु अधिकारी के पिता और TMC सांसद शिशिर होंगे BJP में शामिल
Advertisement
trendingNow1868427

ममता बनर्जी को एक और तगड़ा झटका, शुवेंदु अधिकारी के पिता और TMC सांसद शिशिर होंगे BJP में शामिल

माना जा रहा है कि शुवेंदु अधिकारी के पिता के साथ उनके भाई दिब्येंदु अधिकारी भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं. क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के चुनावी अभियान समेत अन्य गतिविधियों से वे दोनों ही पिछले कई महीनों से पूरी तरह से अलग हैं.

ममता बनर्जी और शिशिर अधिकारी. (फाइल फोटो)

कोलकाता: बंगाल चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को एक और बड़ा झटका लगने वाला है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) के वरिष्ठ सांसद व संस्थापक सदस्यों में से एक शिशिर अधिकारी (Shishir Adhikari) ने BJP में शामिल होने का ऐलान कर दिया है. 24 मार्च को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शिशिर अधिकारी बीजेपी में शामिल होंगे. ZEE NEWS से बातचीत में उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी नाटक कर रही हैं और बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी.

ममता बनर्जी के खिलाफ मैदान में शुवेंदु अधिकारी

बता दें कि शिशिर, भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के पिता हैं. हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए शुवेंदु नंदीग्राम विधानसभा सीट पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बंगाल: BJP ने जारी की 148 उम्मीदवारों की लिस्ट, मुकुल रॉय और उनके बेटे को मिला टिकट

दो भाई पहले ही TMC छोड़ BJP में शामिल 

इससे पहले बीते रविवार को शिशिर अधिकारी ने कहा था कि अगर मुझे न्योता दिया गया और मेरे बेटों ने इसकी अनुमति दी, तो मैं मोदी की जनसभा में जाऊंगा. नेता के दो बेटे शुवेंदु और सौमेंदु अधिकारी भाजपा में पहले ही शामिल हो गए हैं. उनके एक और बेटे दिब्येंदु तृणमूल कांग्रेस से सांसद हैं.

शिशिर अधिकारी से भाजपा सांसद की मुलाकात

गौरतलब है कि भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) शनिवार को शिशिर अधिकारी के आवास पर गई थीं और उन्होंने साथ में दोपहर का भोजन किया था. हालांकि, दोनों ने इसे 'शिष्टाचार भेंट' बताया था. माना जा रहा है कि शुवेंदु के पिता के साथ उनके भाई भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं. क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के चुनावी अभियान समेत अन्य गतिविधियों से वे दोनों ही पिछले कई महीनों से पूरी तरह से अलग हैं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news