पश्‍च‍िम बंगाल: बीजेपी नेता पर लगा उसकी ही बेटी के अपहरण का आरोप, गिरफ्तार

बीजेपी के बीरभूम जिला सभापति रामकृष्ण रॉय ने पुलिस की कड़ी निंदा की और कहा पुलिस इस मामले की असली दोषियों को बचने का काम कर रही है.

पश्‍च‍िम बंगाल: बीजेपी नेता पर लगा उसकी ही बेटी के अपहरण का आरोप, गिरफ्तार

विवेक बरुई, बीरभूम : पश्‍च‍िम बंगाल की राजनीति‍ एक बार फि‍र से सरगर्म हो गई है. बीरभूम में लाभपुर बीजेपी नेता सुप्रभात बटब्याल को पुलिस ने अपनी ही 22 वर्षीय बेटी के मामले में गिरफ्तार किया है. 3 दिन पहले हुए अपहरण के मामले में बीरभूम पुलिस ने सुबह सुप्रभात बटब्याल की लड़की  समेत दो लोगो को खोज निकाला. हालांकि उन्हें कहां से गिरफ्तार किया और छुड़ाया गया यह अभी तक स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है. लेकिन बीरभूम पुलिस के Additional SP तनमय सरकार ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि, लड़की के पिता जो खुद ही बीजेपी नेता हैं उन्होंने ही इस सारी वारदात को रचा. इस मामले में सुप्रभात बटब्याल को भी गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ चल रही है.

एडीशनल एसपी तन्‍मय सरकार ने कहा, इसके पीछे राजनीति‍क उद्देश्य और सांप्रदायिक हिंसा को भड़काने की कोशिश हो सकती है. जो कल घटना घटी थी, उसमें गिरफ्तार अधिकतर लोग बीजेपी के कार्यकर्ता थे. हमें यह भी संदेह है कि यह जो दोनों लोग गिरफ्तार हुए हैं उन्हें बीजेपी नेता सुप्रभात बटब्याल और उनकी लड़की पहचानती है. एक अभियुक्त का उनके घर आनन जाना था.

हालांकि बीजेपी के बीरभूम जिला सभापति रामकृष्ण रॉय ने पुलिस की कड़ी निंदा की और कहा पुलिस इस मामले की असली दोषियों को बचने का काम कर रही है. पुलिस और तृणमूल मिली हुई है और उनके मुताबिक सारे काम कर रहे हैं. हम राज्य के अन्‍य नेताओं से परामर्श लेकर अगली कार्यवाही करेंगे. पार्टी सुप्रभात बटब्याल के साथ हमेशा खाड़ी रहेगी.