ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर फोड़ा PM मोदी के मजबूत होने का ठीकरा, किया ये ऐलान
Advertisement

ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर फोड़ा PM मोदी के मजबूत होने का ठीकरा, किया ये ऐलान

CM Mamata Banerjee Attacks Mamata Banerjee: सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी गोवा की सभी विधान सभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस एक तरह से बीजेपी को और पीएम मोदी को ही मजबूत कर रही है.

सीएम ममता बनर्जी | फोटो साभार- एएनआई.

पणजी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) आज (शनिवार को) गोवा (Goa) के दौरे पर पहुंची हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली की दादागिरी को खत्म करना होगा. कांग्रेस अगर सीरियस नहीं होती है तो पीएम मोदी और शक्तिशाली हो जाएंगे. कांग्रेस (Congres) निर्णय नहीं ले सकी इसीलिए देश भुगत रहा है.

  1. गोवा में विधान सभा चुनाव लड़ेगी टीएमसी
  2. ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर बोला हमला
  3. राज्यों को करना होगा मजबूत- ममत बनर्जी

कांग्रेस की गलती क्यों भुगते देश- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं इस वक्त सब कुछ नहीं कह सकती हूं. लेकिन कांग्रेस ने सीरियस होकर राजनीति नहीं की. कांग्रेस फैसला नहीं ले पा रही तो इसका नतीजा देश क्यों भुगते? कांग्रेस को पहले मौका मिल चुका है. कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ लड़ाई नहीं कि बल्कि मेरे राज्य में आकर मेरे खिलाफ मोर्चा खोला. क्या आपको नहीं लगता उन्होंने मेरे खिलाफ चुनाव लड़ा? बंगाल में मेरी पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा.

फेडेरल स्ट्रक्चर हो मजबूत- ममता बनर्जी

इस मौके पर ममता बनर्जी ने ऐलान किया कि तृणमूल कांग्रेस ने गोवा की सभी 40 विधान सभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. मुझे लगता है कि क्षेत्रीय पार्टियां और मजबूत होनी चाहिए. देश का फेडेरल स्ट्रक्चर मजबूत होना चाहिए. हमें राज्यों को मजबूत बनाना होगा. राज्य मजबूत होगा तो केंद्र भी मजबूत होगा. दिल्ली की दादागिरी हम नहीं सहेंगे. अब बहुत हो चुका है.

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले सपा हुई मजबूत, BSP के 6 और BJP का 1 विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल

कांग्रेस को क्या फैसले लेने चाहिए, इस सवाल पर ममत बनर्जी ने कहा कि मैं इसपर कोई जवाब नहीं दूंगी क्योंकि कांग्रेस मेरी पार्टी नहीं है. मैंने बिना किसी के सपोर्ट के खुद की क्षेत्रीय पार्टी बनाई. हमने 3 बार सरकार बनाई. उन्हें फैसला लेने दीजिए. हम किसी दूसरे की पार्टी में दखल नहीं देते हैं. हमारी अलग राजनीतिक पार्टी है. हम बीजेपी के सामने सिर झुकाने वाले नहीं हैं.

इस बीच ममता बनर्जी के बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी एक हैं. जो बीजेपी है वही कांग्रेस है, जो कांग्रेस है वही बीजेपी है.

LIVE TV

Trending news