West Bengal: ममता बनर्जी के बाद Smriti Irani भी स्कूटी पर दिखीं, जानिए क्या है माजरा
Advertisement
trendingNow1855921

West Bengal: ममता बनर्जी के बाद Smriti Irani भी स्कूटी पर दिखीं, जानिए क्या है माजरा

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में होने जा रहे विधान सभा चुनाव में स्कूटी महिला राजनेताओं में खास होती जा रही है. सीएम ममता बनर्जी के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी शुक्रवार को बंगाल में स्कूटी की सवारी की. 

बंगाल में रोड शो करती स्मृति ईरानी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) स्कूटी की सवारी करती नजर आई हैं. वे बीजेपी (BJP) की ओर से बंगाल के पंचपोटा (Panchpota) इलाके में एक रोड शो को संबोधित कर रही थीं. 

  1. बंगाल में अप्रैल में होने हैं विधान सभा चुनाव
  2. ममता से किसी नैतिकता की उम्मीद नहीं
  3. ममता भी गुरुवार को स्कूटी पर दिखी थी

बंगाल में अप्रैल में होने हैं विधान सभा चुनाव

बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और बीजेपी में कांटे की टक्कर बनी हुई है. पार्टी की ओर से परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए बंगाल के दक्षिण 24 परगना इलाके में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने रोड शो के साथ ही स्कूटी भी चलाई. इस दौरान उनकी रैली में भारी भीड़ उमड़ी. 

 

ममता से किसी नैतिकता की उम्मीद नहीं

टीएमसी मुखिया और सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया. देश के किसी सीएम के मुंह से पीएम के लिए ऐसे शब्द सुनना वाकई खराब है. स्मृति ईरानी ने कहा कि वे ममता बनर्जी से किसी प्रकार की राजनीतिक लिहाज की उम्मीद नहीं करती हैं. 

 

ये भी पढ़ें- West Bengal: ममता बनर्जी की अमित शाह को चुनौती, बोलीं- पहले अभिषेक बनर्जी से लड़कर दिखाओ, फिर..

ममता भी गुरुवार को स्कूटी पर दिखी थीं

बता दें कि इससे पहले सीएम ममता बनर्जी गुरुवार को बैटरी से चलने वाली स्कूटी पर बैठी दिखी थीं. उस दौरान स्कूटी को TMC के सीनियर नेता फिरहाद हाकिम चला रहे थे. ममता का कहना था कि उन्होंने देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ इलेक्ट्रिक स्कूटी पर अपने दफ्तर जाने का फैसला किया. स्कूटी पर बैठकर अपने दफ्तर जा रहीं ममता का यह वीडियो वायरल हुआ था. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news