Bengal Violence: बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले TMC की गुंडागर्दी! कांग्रेस के दफ्तर पर जमाया कब्जा
Advertisement
trendingNow11734556

Bengal Violence: बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले TMC की गुंडागर्दी! कांग्रेस के दफ्तर पर जमाया कब्जा

WB Panchayat Election 2023: पंचायत चुनाव से ठीक पहले पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हिंसा की शुरुआत हो गई है. आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के दफ्तर पर कब्जा कर लिया है. वहीं, दूसरी घटना में बीजेपी विधायक का सिर फोड़ दिया है.

Bengal Violence: बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले TMC की गुंडागर्दी! कांग्रेस के दफ्तर पर जमाया कब्जा

West Bengal Violence: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) होने वाले हैं और इसके लिए नामांकन जारी है. इस दौरान पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई है. सत्तारूढ़ टीएमसी (TMC) के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस (Congress) के दफ्तर पर कब्जा जमा लिया है. कांग्रेस ने इसे टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी बताया है. बता दें कि पंचायत चुनाव के ठीक पहले आज तृणमूल पार्टी कार्यालय पर कांग्रेस ने कब्जा कर लिया और तृणमूल पार्टी के रंग का नामोनिशान मिटाते हुए अपनी पार्टी का नाम लिख दिया. इतना ही नहीं, तृणमूल पार्टी के झंडे को भी उतार फेंका गया और कांग्रेस का झंडा लगा दिया गया. इतना ही नहीं दूसरी घटना में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से बीजेपी विधायक का सिर भी फोड़ दिया है.

बीजेपी विधायक का सिर फोड़ा

जान लें कि पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के सोनामुखी में पंचायत चुनाव के नॉमिनेशन जमा करने गए बीजेपी विधायक को बुरी तरह पीटा गया. बीजेपी विधायक दिबाकर घरामि बीजेपी के प्रत्याशी के साथ नॉमिनेशन जमा करने BDP ऑफिस पहुंचे थे. लेकिन, ऑफिस में घुसने से ठीक पहले तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनपर और प्रत्याशियों पर हमला कर दिया और सिर फोड़ दिया. लहूलुहान हालत में बीजेपी कार्यकर्ताओं को अस्पताल ले जाया गया है.

लोकतंत्र पर सवाल?

घटना के बाद बीजेपी विधायक के सिर से खून निकलता हुआ दिखा. मौके पर प्राथमिक उपचार की कोई व्यवस्था नहीं थी. आनन-फानन में घायल बीजेपी विधायक को अस्पताल ले जाया है. बीजेपी ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाए है. बीजेपी ने कहा है कि टीएमसी के राज में बंगाल में ममता बनर्जी की तानाशाही चल रही है.

हिंसा का सिलसिला फिर शुरू

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में पिछले पंचायत चुनाव में भी काफी हिंसा हुई थी. कई बार टीएमसी-बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़े थे. इसके अलावा, सीपीआई और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी नोंकझोंक की खबरें आई थीं. और हिंसा का ये सिलसिला पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से ठीक पहले फिर से शुरू हो गया है.

जरूरी खबरें

‘गंभीर चक्रवातीय तूफान’ में बदला ‘बिपरजॉय’, इन जगहों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट
कांग्रेस के वादे पर केंद्रीय मंत्री का तंज,बोले- 500 में कागज का सिलेंडर भी नहीं आता

Trending news