Rameshwar Teli: कांग्रेस के वादे पर केंद्रीय मंत्री का तंज, बोले- 500 में कागज का सिलेंडर भी नहीं आता
Advertisement
trendingNow11734121

Rameshwar Teli: कांग्रेस के वादे पर केंद्रीय मंत्री का तंज, बोले- 500 में कागज का सिलेंडर भी नहीं आता

Rameshwar Teli ने कहा कि कांग्रेस इस तरह की घोषणाएं करेगी क्योंकि वह सरकार में नहीं है. वे सत्ता में आने के लिए ऐसा कहेंगे. मैंने उनके बड़े-बड़े पोस्टरों को 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर का वादा करते हुए देखा है

Rameshwar Teli: कांग्रेस के वादे पर केंद्रीय मंत्री का तंज, बोले- 500 में कागज का सिलेंडर भी नहीं आता

Rameshwar Teli Statement: केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली ने रविवार को कांग्रेस के उस चुनावी वादे पर कटाक्ष किया जिसमें कहा गया है कि मध्य प्रदेश की सत्ता में आने पर 500 रुपये में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराए जाएंगे. उन्होंने कहा कि इस कीमत पर एक कागज का सिलेंडर भी उपलब्ध नहीं कराया जा सकता. केंद्रीय मंत्री ने मध्य प्रदेश के खरगोन में ये बातें कही.

रामेश्वर तेली ने और क्या कहा?

पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने कहा, कांग्रेस इस तरह की घोषणाएं करेगी क्योंकि वह सरकार में नहीं है. वे सत्ता में आने के लिए ऐसा कहेंगे. मैंने उनके बड़े-बड़े पोस्टरों को 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर का वादा करते हुए देखा है. एक खाली सिलेंडर की कीमत करीब 700-800 रुपये होती है. यहां तक कि 500 रुपये में कागज का सिलेंडर भी नहीं मिलेगा. 

मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने वादा किया है कि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आने पर गरीब परिवारों को 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर मुहैया कराएगी. मध्य प्रदेश में साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं. ईंधन की कीमतों पर, तेली ने कहा कि मूल्य संवर्धित कर (वैट) के कारण राज्यों में तेल की कीमत अलग-अलग हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एकरूपता लाने के लिए पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों को माल एवं सेवाकर (जीएसटी) के तहत लाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, लेकिन, पश्चिम बंगाल और दिल्ली जैसे कुछ राज्य, जो जीएसटी परिषद के सदस्य हैं, ने इस प्रस्ताव का विरोध किया.  तेली ने कहा कि इसलिए ऐसा नहीं किया जा सका लेकिन मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ईंधन की कीमतों को जीएसटी के तहत लाया जाएगा.

जरूर पढ़ें...

देश की सुरक्षा को लेकर अमित शाह का मनमोहन सरकार पर हमला, कहा- उनके पास हिम्मत नहीं थी कि...
Starbucks में 400 रुपए की कॉफी को 190 में पी गया शख्स, लोग बोले- मुझे भी ये ट्रिक जानना है

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news