प्रवेश सिंह वर्मा के घर जुटे पश्चिमी यूपी के जाट नेता, अमित शाह भी मौजूद
Advertisement

प्रवेश सिंह वर्मा के घर जुटे पश्चिमी यूपी के जाट नेता, अमित शाह भी मौजूद

UP Election: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां जोरों पर हैं. चुनाव में क्षेत्रवार पकड़ मजबूत करने के लिए पार्टी के नेता लगातार क्षेत्रीय नेताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं.

प्रवेश सिंह वर्मा के घर जुटे पश्चिमी यूपी के जाट नेता, अमित शाह भी मौजूद

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. भाजपा के सभी दिग्गज नेता चुनावी रणनीति बनाने में लगे हैं. इस क्रम में अमित शाह का पूरा फोकस पश्चिमी यूपी पर है.

  1. अमित शाह ने जाट नेताओं को किया आमंत्रित
  2. प्रवेश सिंह वर्मा के घर जाट नेताओं की बैठक
  3. बैठक में हो सकता है महत्वपूर्ण फैसला

अमित शाह ने जाट नेताओं को किया आमंत्रित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिमी यूपी के नेताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं. आज गणतंत्र दिवस पर अमित शाह ने पश्चिमी यूपी के नेताओं को आमंत्रित किया है. जाट नेताओं के साथ अमित शाह की इस बैठक को चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

प्रवेश सिंह वर्मा के घर जाट नेताओं की बैठक

भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा के घर पर पश्चिमी यूपी के जाट नेताओं की मीटिंग है. बैठक में अमित शाह भी मौजूद हैं. सूत्रों के अनुसार, शाह चुनाव के लिए इन नेताओं को पश्चिमी क्षेत्र की कमान सौंपेंगे.

यूपी में 7 चरणों में होगा मतदान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 7 चरणों में होगा. यूपी चुनाव पहले चरण का मतदान 10 फरवरी, दूसरे चरण का 14 फरवरी, तीसरे चरण का 20 फरवरी, चौथे चरण का 23 फरवरी, पांचवे चरण का 27 फरवरी, छेठे चरण का 3 मार्च और अंतिम चरण यानी सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होगा. 10 मार्च को चुनाव के नतीजों की घोषणा होगी. 

 

LIVE TV

Trending news