Meerut: दोस्तों के साथ पैदल जा रहा था युवक, अचानक छींक आने के बाद सड़क पर गिरा, मौत
Advertisement

Meerut: दोस्तों के साथ पैदल जा रहा था युवक, अचानक छींक आने के बाद सड़क पर गिरा, मौत

UP News:  हाल के समय में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब अचानक किसी शख्स की मौत हो गई. यह मामला उत्तर प्रदेश में कम से कम आधा दर्जन घटनाओं के अलावा है, जहां युवा लोगों की नाचते या बात करते समय गिरकर मौत हो गई. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

Meerut News: उत्तर प्रदेश में में चौंकाने वाली घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसमें एक स्वस्थ दिखने वाला युवक अपने दोस्तों के साथ एक गली में जाता दिख रहा है, तभी उसे छींक आती है और उसकी मौत हो जाती है. वायरल वीडियो मेरठ का है जिसमें युवक अपने तीन दोस्तों से बात करते हुए पैदल जा रहा है. अचानक युवक उसके सीने पर हाथ रखता है और छींक देता है. एक सेकंड बाद वह अपने हाथों को अपनी गर्दन पर रखता है और जमीन पर गिर जाता है.

दोस्त कथित तौर पर उसे पास के एक चिकित्सा सुविधा में ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. कोई केस दर्ज नहीं किया गया है.

ऐसे कई मामले आ चुके हैं सामने
यह उत्तर प्रदेश में कम से कम आधा दर्जन घटनाओं के अलावा है, जहां युवा लोगों की नाचते या बात करते समय गिरकर मौत हो गई. दो दिन पहले एक दुल्हन अपने दूल्हे के साथ वरमाला बदलने के बाद स्टेज पर ही गिर गई और उसकी मौत हो गई.

क्या कहते हैं मेडिकल एक्सपर्ट ?
मेडिकल एकसपर्ट्स का दावा है कि यह कोविड के बाद की घटनाएं हैं जहां लोगों को बड़े पैमाने पर साइलेंट हार्ट अटैक का सामना करना पड़ रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news