Saurabh Chandrakar: 120 करोड़ में वेडिंग प्लानर और 47 करोड़ कैश पेमेंट,जानें- कौन है सौरभ चंद्राकर
Advertisement
trendingNow11873889

Saurabh Chandrakar: 120 करोड़ में वेडिंग प्लानर और 47 करोड़ कैश पेमेंट,जानें- कौन है सौरभ चंद्राकर

Saurabh Chandrakar From Bhilai:  छत्तीसगढ़ के भिलाई का रहने वाला सौरभ चंद्राकर ने अपनी शादी में करोड़ों रुपए खर्च किए और अब जांच एजेंसी ईडी के शिकंजे में है. प्रवर्तन निदेशालय ने कार्रवाई करते हुए करोड़ों की संपत्ति अटैच की है. इस शख्स को सट्टा जगत का बेताज बादशाह भी कहा जाता है.

Saurabh Chandrakar:  120 करोड़ में वेडिंग प्लानर और 47 करोड़ कैश पेमेंट,जानें- कौन है सौरभ चंद्राकर

Saurabh Chandrakar News: अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए उस शख्स ने पानी की तरह पैसे बहाए. मेहमानों के आने और जाने के लिए चार्टर प्लेन का इंतजाम किया. 120 करोड़ में वेडिंग प्लानर हायर किया जिसमें 42 करोड़ कैश दिए. बताया जा रहा है कि उसने कुल 200 करोड़ खर्च किए जिसके बाद वो प्रवर्तन निदेशालय की नजरों में आ चुका है. ईडी अब तक उसकी 417 करोड़ की संपत्ति अटैच कर चुकी है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो शख्स कौन है. उस शख्स का नाम सौरभ चंद्राकर (saurabh chandrakar Bhilai)है और वो छत्तीसगढ़ के भिलाई का रहने वाला है.

महादेव ऐप का प्रमोटर

सौरभ चंद्राकर(saurabh chandrakar mahadev) के बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक वो अपने सहयोगी रवि उप्पल के साथ मिलकर महादेव ऐप(saurabh chandrakar apps,) का प्रमोटर है.आरोप यह है कि ऐप की आड़ में ये दोनों सट्टेबाजी का सिंडिकेट चलाते हैं. सौरभ चंद्राकर की शादी हाल ही में यूएई के बड़े शहर में आरएके में हुई जहां शामिल होने के लिए नागपुर से उसके मेहमान यूएई पहुंचे.यही नहीं बॉलीवुड के सितारों को भी परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था और भुगतान हवाला के जरिए कैश में किया गया.

कौन है सौरभ चंद्राकर

  • महादेव एप का प्रमोटर

  • छत्तीसगढ़ के भिलाई का रहने वाला

  • ईडी के मुताबिक हवाला रैकेटियर(saurabh chandrakar)

  • अपनी शादी में 200 करोड़ से अधिक खर्च किए

  • 120 करोड़ में वेडिंग प्लानर को हायर किया

शादी में जुटे बॉलीवुड के दिग्गज

ईडी (saurabh chandrakar enforcement directorate)के मुताबिक डिजिटल सबूतों के आधार पर 112 करोड़ की राशि एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को दी गई. 42 करोड़ कैश देकर होटल की बुकिंग की गई. ईडी ने इस सिलसिले में भोपाल, रायपुर, कोलकाता समेत 39 जगहों पर तलाशी ली थी.  शादी में बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरों ने भी शिरकत की थी.इस तरह की भी जानकारी सामने आई है कि छत्तीसगढ़ के सीएम का कोई करीबी भी शामिल था. इस मामले में अब तक कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Trending news