'जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है', आर्यन केस पर बोले ओवैसी
Advertisement
trendingNow11018169

'जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है', आर्यन केस पर बोले ओवैसी

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर टिप्पणी की है. बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स लेने के आरोप में जेल में बंद था और शनिवार को ही बाहर निकला है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में जेल में बंद थे और शनिवार को ही उनकी रिहाई हुई है. ऐसे में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आर्यन खान को लेकर फिर एक बड़ा बयान द‍िया है.

आर्यन केस पर बोले ओवैसी 

ओवैसी ने कहा क‍ि जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है और बेल की हियरिंग भी हो जाती है. महाराष्ट्र में दलित और मुसलमानों के खिलाफ ट्रायल्स चल रहे हैं उसके लिए कौन बोलेगा? मुझे इन दौलतमंदों से कुछ लेना देना नहीं है, दौलत से ही हमको इन्साफ मिलेगा क्या?

यह भी पढ़ें: Post Office की इस स्कीम में लगाएं 7500 रुपये, करोड़पति बन कर होंगे रिटायर; समझिये ट्रिक

28 दिन बाद हुई आर्यन की रिहाई

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आज यानी शनिवार को 28 दिन बाद घर वापसी हुई है. घर वापसी के दौरान आर्यन खान अपने पिता शाहरुख के साथ गाड़ी में बैठकर मन्नत पहुंचे थे. आर्यन की रिहाई से जानी-मानी हस्तियों के साथ-साथ फैंस भी बेहद खुश हैं. गौरतलब है कि अधिकारियों ने शनिवार को सुबह कारागार के बाहर स्थित जमानत बॉक्स को खोल दिया, ताकि आर्यन की रिहाई से संबंधित कागजात लिए जा सकें.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल लीडर्स के साथ दिखी PM मोदी की गर्मजोशी, कुछ इस अंदाज में हुई मुलाकात

आर्यन को लेने शाहरुख पहुंचे थे जेल

मुंबई ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) सुबह 11 बजे आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) से बाहर आए. उन्हें लेने के लिए उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) खुद आर्थर रोड जेल पहुंचे थे. शाहरुख की रेंज रोवर गाड़ी जेल के गेट पर लगी थी और आर्यन जेल के गेट से निकलकर सीधे गाड़ी में बैठ गए. शाहरुख का काफिल लीलावती अस्पताल के रास्ते होते हुए करीब आधे घंटे में यानी 11.30 बजे मन्नत यानी उनके घर पहुंच गया. यहां गाजे-बाजे और आतिशबाजी कर उनका स्वागत किया गया है. वहीं मन्नत के बाहर फैंस का भारी तादाद में जमावड़ा पहले से मौजूद था, जिसे काबू में रखने के लिए पुलिस भी मुस्तैद थी.

LIVE TV

Trending news