UP Bypoll 2023: घोसी उपचुनाव में BSP ने क्यों नहीं उतारा कैंडिडेट? अखिलेश के चाचा शिवपाल ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow11829770

UP Bypoll 2023: घोसी उपचुनाव में BSP ने क्यों नहीं उतारा कैंडिडेट? अखिलेश के चाचा शिवपाल ने बताई वजह

Ghosi By Election: मायावती की पार्टी बीएसपी (BSP) ने घोसी विधानसभा उपचुनाव (Ghosi Assembly Bypoll) में अपना कैंडिडेट नहीं उतारा है. शिवपाल यादव ने इसकी वजह बताई है.

UP Bypoll 2023: घोसी उपचुनाव में BSP ने क्यों नहीं उतारा कैंडिडेट? अखिलेश के चाचा शिवपाल ने बताई वजह

UP By Election 2023: यूपी की घोसी (Ghosi) विधानसभा सीट पर उपचुनाव (Bypoll) के लिए 5 सितंबर 2023 को वोटिंग होनी है. घोसी विधानसभा उपचुनाव (Ghosi Assembly Bypoll) में बीजेपी (BJP) ने दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) और सपा (SP) ने सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) को उम्मीदवार बनाया है. मायावती (Mayawati) की पार्टी बीएसपी (BSP) और कांग्रेस ने घोसी उपचुनाव के लिए अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है. माना जा रहा है कि कांग्रेस, सपा को अपना समर्थन दे सकती है. लेकिन मायावती की पार्टी बीएसपी ना तो एनडीए का हिस्सा हैं और ना ही वो बीजेपी की तरफ हैं. घोसी उपचुनाव में बीएसपी किसका साथ देगी और उसने अपना उम्मीदवार क्यों नहीं उतारा, इसपर समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने जवाब दिया है.

मायावती पर क्या बोले शिवपाल?

घोसी उपचुनाव में मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी ने अपना उम्मीदवार क्यों नहीं उतारा, इस पर शिवपाल यादव ने कहा कि सीबीआई और ईडी की जांच के डर की वजह से मायावती चुप बैठी हैं. शिवपाल यादव ने आगे कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ेगा जिसमें समाजवादी पार्टी ने अभी से अपने कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरने का काम शुरू कर दिया है और आने वाले वक्त में हम बीजेपी और एनडीए गठबंधन की सरकार को उखाड़ देंगे.

इंडिया गठबंधन पर शिवपाल का बयान

फतेहपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभी से पूरी तरीके से तैयार है. इस बार बीजेपी को इंडिया गठबंधन उखाड़ फेंकेगा. शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी के भ्रष्टाचार से जनता पूरी तरीके से त्रस्त है और इस बार इंडिया गठबंधन बंपर वोटों से जीतेगा.

राजभर पर शिवपाल ने ली चुटकी

वहीं शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि आगे-आगे चाचा, पीछे-पीछे भतीजा अब आजीवन यही देखने को मिलेगा क्योंकि हम समाजवादी हैं. इसके अलावा समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी के साथ गए ओपी राजभर पर चुटकी लेते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि ओपी राजभर को जल्दी शपथ दिलाई नहीं तो वह फिर सपा में आ जाएंगे.

Trending news