Rahul Gandhi T-shirt: सर्दी का सितम- राहुल गांधी फिर भी दिल्‍ली में भारत जोड़ो यात्रा में टी-शर्ट में ही क्‍यों दिख रहे?
Advertisement
trendingNow11500415

Rahul Gandhi T-shirt: सर्दी का सितम- राहुल गांधी फिर भी दिल्‍ली में भारत जोड़ो यात्रा में टी-शर्ट में ही क्‍यों दिख रहे?

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बताया है कि दिल्ली में सर्दी के सितम के बावजूद भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में वो सिर्फ 1 टीशर्ट पहने हुए क्यों दिख रहे हैं? इसके पीछे क्या राज है.

सर्दी में भी राहुल गांधी क्यों पहन रहे टीशर्ट

Rahul Gandhi News: दिल्ली (Delhi) में सर्दी (Winter) का सितम जारी है और इस बीच शनिवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) दिल्ली पहुंची. इस दौरान बदरपुर बॉर्डर से लाल किला तक राहुल गांधी का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला. लेकिन, इस बीच खास बात यह रही है दिल्ली में हो रही इतनी सर्दी के बावजूद राहुल गांधी बदन पर सिर्फ एक टीशर्ट पहने हुए दिखे. बहुत सारे लोग ये जानना चाहते हैं कि क्या राहुल गांधी को सर्दी नहीं लगती है? इतनी ठंड में वो सिर्फ एक टीशर्ट पहनकर कैसे रह पा रहे हैं? शनिवार को अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने इसका जवाब दिया, आइए इसके बारे में जानते हैं.

टीशर्ट पर राहुल गांधी का जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली की सर्दी में भी सिर्फ एक टीशर्ट पहनने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि ये हिंदुस्तान के किसान से क्यों नहीं पूछते हैं? ये हिंदुस्तान के मजदूर से क्यों नहीं पूछते हैं? ये हिंदुस्तान के गरीब बच्चों से क्यों नहीं पूछते हैं? जिसके पास पहनने को नहीं है. फिर कहते हैं कि देखो 2800 किलोमीटर चल लिए. ये कोई बड़ी बात नहीं है. पूरा हिंदुस्तान चलता है, जिंदगीभर चलता है.

2800 किलोमीटर पैदल यात्रा पर क्या बोले राहुल?

राहुल गांधी ने कहा कि इस देश में किसान चलता है, मजदूर चलता है, फैक्ट्री में जो काम करते हैं वो चलते हैं. तो भाइयों-बहनों मैंने कोई बड़ा काम नहीं किया है. ये काम पूरा हिंदुस्तान करता है और रोज करता है. हम सिर्फ 2800 किलोमीटर चले, लेकिन यहां का किसान जिंदगी में 10 हजार, 15 हजार और 20 हजार किलोमीटर चल लेता है.

सरकार पर साधा निशाना

शनिवार को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश के लोगों में नफरत नहीं है, पर टेलीविजन चैनल्स पर हर वक्त ‘हिंदू-मुस्लिम किया जा रहा है ताकि असल मुद्दे से लोगों का ध्यान भटक जाए और इसके बाद सरकार जनता की जेब को काटे.

वहीं, कोरोना संकट के भारत जोड़ो यात्रा पर कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि ये यात्रा कोरोना वायरस के नाम पर बहाना बनाने से नहीं रुकने वाली है, पर अगर एक्सपर्ट्स की राय पर कोविड-19 के संबंध में कोई प्रोटोकॉल तय किया जाता है तो उसका पूरी तरह से पालन किया जाएगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news