Murder in Agra: शराबी पति से परेशान थी पत्नी, बेरहमी से उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow11184928

Murder in Agra: शराबी पति से परेशान थी पत्नी, बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Murder in Agra: आगरा में एक पत्नी ने अपने पति को इस लिए मार डाला क्योंकि वह शराब नहीं छोड़ रहा था. कहासुनी के बाद पत्नी ने पति की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया.

Murder in Agra: शराबी पति से परेशान थी पत्नी, बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Murder in Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा के खेरागढ़ के थाना बसई जगनेर के गांव गुगावंद में शुक्रवार की रात शराबी पति से परेशान पत्नी ने धारदार हथियार से हमला कर पति को घायल कर दिया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

पति को पत्नी ने उतारा मौत के घाट

पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान देवेंद्र (35) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि कल रात वह शराब पी कर घर आया .उन्होंने बताया कि इस पर पत्नी गिरजा देवी ने उसे खरी-खोटी सुनायी. उन्होंने बताया कि इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया, पत्नी ने पति पर धारदार हथियार से वार कर दिया. घायल देवेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

शराब पीकर आया था देवेंद्र

शुक्रवार रात को देवेंद्र शराब पीकर आया था. उस समय बच्चे घर में ही थे. देवेंद्र शराब के लिए और रुपये की मांग कर रहा था. इसको लेकर पत्नी गिरजा से उसका विवाद हो गया. गिरजा ने गुस्से में हंसिया उठाकर देवेंद्र की गर्दन पर वार कर दिया. देवेंद्र को जिला अस्पताल लेकर आया गया, जहां हालत खराब होने पर एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी ले आए. इलाज के दौरान देवेंद्र की मौत हो गई.

तीन बच्चों के भविष्य पर संकट

बता दें कि आरोपी गिरजा के तीन बच्चे हैं. बड़ा बेटा विशाल 11 साल का है, जबकि दूसरा नौ साल का श्याम सुंदर और तीसरे नंबर पर सात साल की बेटी सोनम है. पिता की मौत के बाद तीनों सहमे हुए हैं. बच्चों से भी पुलिस ने पूछताछ की है.

(इनपुट-भाषा)

LIVE TV

Trending news