नजर हटी, दुर्घटना घटी! बीच सड़क पर तौलिया में लिपटे 1 लाख रुपये ले उड़ा बंदर
Advertisement

नजर हटी, दुर्घटना घटी! बीच सड़क पर तौलिया में लिपटे 1 लाख रुपये ले उड़ा बंदर

मध्य प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कि एक ऑटो रिक्शा में बैठी हुई सवारी के पैसे बंदर ले भागा. यह रकम 1 लाख रुपये की थी जो कि तौलिए में लिपटी रखी थी.

ऑटो रिक्शा से 1 लाख रुपये ले कर भाग गया बंदर (सांकेतिक तस्वीर)

भोपाल: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल जबलपुर जिले में संकरी सड़क पर लगे जाम में एक ऑटो रिक्शा फंसा हुआ था और उसमें बैठी हुई सवारी के पास तौलिया में लिपटे हुए 1 लाख रुपये रखे थे. जिसे कि जाम के दौरान जंगली बंदर छीन ले गया. मझोली थाना प्रभारी सचिन सिंह ने रविवार को बताया कि यह घटना 30 सितंबर को कटाव घाट पर एक संकरी सड़क पर उस वक्त हुई जब इस नकदी का मालिक 2 अन्य लोगों के साथ ऑटो रिक्शा में यात्रा कर रहा था.

  1. 1 लाख रुपये ले उड़ा जंगली बंदर
  2. जाम में फंसे ऑटो रिक्शा में रखे थे पैसे
  3. 56,000 रुपये हुए इकट्ठे, बाकी गायब 

नजर हटी, दुर्घटना घटी

थाना प्रभारी सचिन सिंह ने कहा, ‘जैसे ही तीनों यह जानने के लिए वाहन से बाहर आए कि जाम क्यों लगा है, तो इसी बीच बंदर ऑटो रिक्शा में रखे उस तौलिए को लेकर भाग गया जिसमें 1 लाख रुपये लपेटकर रखे गए थे. बाद में बंदर कुछ दूरी पर जाकर एक पेड़ पर चढ़ गया और जैसे ही बंदर ने तौलिया हिलाया, उसमें से नोट नीचे गिर कर बिखर गए. हालांकि, मालिक 56,000 रुपये इकट्ठे करने में ही कामयाब रहा, जबकि बाकी रुपये खो गए.’

यह भी पढ़ें: सिक्किम में 1 जनवरी से नहीं बिकेगा बोतल बंद पानी, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

बाकी पैसे गायब

सिंह ने बताया कि यह पता नहीं चल पाया कि बाकी पैसे कहां चले गए. इस घटना के संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि वह बंदर जंगली था. सिंह ने कहा कि जांच के लिए तथ्यों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं. लोग अक्सर इस क्षेत्र में बंदरों को खाना खिलाते हैं और कई बंदर वाहनों में भी प्रवेश कर जाते हैं.

LIVE TV

Trending news