गुजरात: PM मोदी ने जनता से कहा- चिंता मत कीजिए मैं 2019 में वापसी कर रहा हूं
Advertisement

गुजरात: PM मोदी ने जनता से कहा- चिंता मत कीजिए मैं 2019 में वापसी कर रहा हूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरोसा जताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में फिर से आएगी.

फोटो साभारः PTI

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यहां भरोसा जताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में फिर से आएगी. उन्होंने यहां से पास में स्थित जसपुर में पाटीदार समुदाय की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "चिंता मत कीजिए..मैं 2019 में वापसी कर रहा हूं, इसलिए अगर आपको केंद्र सरकार से कुछ चाहिए तो आप मुझे बोल सकते हैं. " प्रधानमंत्री अहमदाबाद के बाहरी इलाके में समुदाय के 1000 करोड़ रुपये के उमिया माता मंदिर परिसर की आधारशिला रखने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे.

उमिया माता फाउंडेशन के न्यासियों को उनकी परियोजना के लिए शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा, "अगर आपको इसके लिए कुछ चाहिए, नई दिल्ली में मेरा घर आपका है, और चिंता मत कीजिए मैं 2019 चुनाव के बाद भी रहूंगा."

गुजरात पानीदार बन गया है
जामनगर में कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने के साथ पीएम मोदी ने कहा कि अब गुजरात पानीदार बन गया है. ऐसा इसलिए क्‍योंकि यहां पानी के प्रश्नों का सबसे पहेले निराकरण किया गया. आज से 40 साल पहले अगर सरदार सरोवर डेम का काम पूरा हो गया होता तो गुजरात को पानी की समस्या भुगतनी नहीं पड़ती. गुजरात छोडने के बाद भी मैं सिंचाई योजना के लिए चिंतित था. नर्मदाका पानी, पानी नहीं पारस है.

मै जो करता हूं, बड़ा ही करता हूं...
इसके साथ पीएम मोदी ने कहा कि मै जो करता हूं, बड़ा ही करता हूं. जैसे अभी आरोग्य क्षेत्र में बहुत बड़ी क्रांति का काम शुरू किया है. मुझे  छोटा अच्छा नहीं लगता. आयुष्‍मान भारत योजना दुनिया की सबसे बड़ी योजना है. आयुष्‍मान योजना, मुख्यमंत्री अमृतम योजना से जन कल्याण हुआ है.

इनपुट आईएएनएस से भी 

Trending news