जेठ-ससुर ने बारी-बारी से किया बहू का रेप, वीडियो लेकर थाने पहुंची पीड़िता और बोली...
Advertisement
trendingNow1977152

जेठ-ससुर ने बारी-बारी से किया बहू का रेप, वीडियो लेकर थाने पहुंची पीड़िता और बोली...

Brother-in-law and Father-in-law Raped Woman: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने विधवा बहू का बलात्कार करने के आरोप में जेठ और ससुर को गिरफ्तार किया है, जिन्हें कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां जेठ और ससुर ने विधवा बहू का बलात्कार (Brother-in-law and Father-in-law Raped Woman) किया. इस मामले में पुलिस ने जेठ और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  1. जेठ और ससुर ने विधवा बहू का बलात्कार किया
  2. विरोध करने पर जेठ और ससुर महिला को मारते-पीटते थे
  3. कोर्ट ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा
  4.  

महिला खुद पहुंची थाने

इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने मार्च 2020 में उसके जेठ और ससुर राजवीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि जेठ और ससुर ने उसके साथ बलात्कार किया.

ये भी पढ़ें- बहन से रेप के आरोप में 2 साल जेल में रहा भाई, अब साजिश का हुआ खुलासा, BF का आया नाम

महिला ने पुलिस को दिया वीडियो

नोएडा के सूरजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह बताया कि महिला ने इस संबंध में एक वीडियो भी पुलिस को दिया है, जिसमें महिला ने ससुर और जेठ की हरकतों को रिकॉर्ड किया था. महिला ने बताया था कि विरोध करने पर उसे मारते पीटते थे और साथ ही किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते थे.

जेठ पहले हो चुका था गिरफ्तार

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि ससुर मौके से फरार हो निकला था. अब पुलिस ने आरोपी ससुर राजवीर को भी गिरफ्तार किया है और दुष्कर्म समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गहराई से जांच कर रही है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news