Job Offer: क्रिएटिविटी का कमाल, जिस कंपनी के प्रोडक्ट का किया ऑनलाइन रिव्यू, उसके को-फाउंडर ने भेज दिया जॉब ऑफर
Advertisement
trendingNow12357449

Job Offer: क्रिएटिविटी का कमाल, जिस कंपनी के प्रोडक्ट का किया ऑनलाइन रिव्यू, उसके को-फाउंडर ने भेज दिया जॉब ऑफर

Epic Product Review: ऑनलाइन रिव्यू करने से एक महिला को उस प्रोडक्ट को बनाने वाली कंपनी के को-फाउंडर का ध्यान खींचा. उसने महिला की क्रिएटिविटी से प्रभावित होकर सीधे जॉब का ऑफर कर दिया. इस पूरी कहानी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर पोस्ट किया गया है.

Job Offer: क्रिएटिविटी का कमाल, जिस कंपनी के प्रोडक्ट का किया ऑनलाइन रिव्यू, उसके को-फाउंडर ने भेज दिया जॉब ऑफर

Creative Online Review: डिजिटल दौर में जहां ऑनलाइन रिव्यू किसी प्रोडक्ट की सफलता को खास तौर पर प्रभावित कर सकती हैं, एक महिला की क्रिएटिविटी और प्रोडक्ट की डिटेल में समीक्षा ने एक रोमांचक कैरियर के मौके को बनाया. यह सब तब शुरू हुआ जब प्रसिद्ध नाम के एक कॉफ़ी लवर ने Amazon पर स्लीपी आउल कॉफी की एक दिलचस्प प्रोडक्ट रिव्यू किया.

आम समीक्षा नहीं, कॉफी के साथ सफर की एक लंबी कहानी

यह महज एक आम समीक्षा नहीं थी, बल्कि स्लीपी आउल कॉफी के साथ उसके सफर की एक लंबी कहानी थी. उसकी समीक्षा ने स्लीपी आउल कॉफी के को-फाउंडर अश्वजीत सिंह का ध्यान खींचा. सिंह ने अपने लिंक्डइन पोस्ट में लिखा, "प्रिय प्रसिद्ध, आप जो भी हों, जहां भी हों, कृपया मुझसे संपर्क करें. स्लीपी आउल कॉफी को आपको काम पर रखना चाहिए."

पूरे समय हंसना बंद नहीं कर सका, कॉपीराइटिंग का उदाहरण

अश्वजीत सिंह ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "क्या समीक्षा है - मैं पूरे समय हंसना बंद नहीं कर सका. यह कॉपीराइटिंग का सबसे अच्छा उदाहरण है." सिंह ने प्रसिद्ध द्वारा लिखी गई समीक्षा के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए. इस 'व्हेयर हैव माई पॉट्स गॉन?' हेडिंग वाली समीक्षा में लिखा है, "मुझे यकीन है कि मैं 'आई लव यू' कहने से एक कदम दूर 'क्या आपको कॉफी चाहिए?' कहने में ही व्यस्त था और मैंने कॉन्फिडेंस, से 'कार्ट में जोड़ें' स्टेप को छोड़ दिया और सीधे 'अभी खरीदें' बटन पर चला गया."

तो मुझे कैफीन से भरपूर स्वर्ग में बना जोड़ा मिल जाएगा

समीक्षा में लिखा है, "मैं निराश, हताश और उदास महसूस करते हुए अपनी रसोई में गयी. पहली चीज जो मैंने देखी वह काउंटर पर एकमात्र ब्रांड नाम वाली चीज थी: स्लीपी आउल कॉफी पॉट्स." इसके बाद समीक्षा में प्रसिद्ध के अच्छी कॉफी बनाने के संघर्ष का विवरण दिया गया है. इसमें लिखा था, "मैंने अपने फ़ोन पर डेटिंग ऐप फ़ोल्डर खोला. स्क्रॉल करना काफ़ी नहीं है, लेकिन स्वाइप करना काफ़ी है! मुझे भरोसा था कि अगर मैं मदद के लिए स्वाद से भीख मांगूंगी, तो मुझे कैफीन से भरपूर स्वर्ग में बना जोड़ा मिल जाएगा."

इंटरनेट पर हर आदमी कॉफी का दीवाना

इसमें आगे लिखा है ,"मैंने ऐप पर अपनी पहली तस्वीर को बदलकर अपनी और अपने कॉफी पॉट की तस्वीर लगा दी, जिस पर लिखा था, 'किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश है जिसके साथ मिलकर मैं झागदार कॉफ़ी बना सकूँ.' स्लीपी आउल ने मेरे लिए एक बेहतरीन विंग-आउल की भूमिका निभाई. जाहिर है, इंटरनेट पर हर आदमी कॉफी का दीवाना है, आत्ममुग्धता की हद तक. मुझे कोई आपत्ति नहीं थी! मुझे एक ऐसा आदमी चाहिए था जो मुझे विश्वास दिला सके. किस पर विश्वास करूँ? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था. बस विश्वास ने मेरे लिए काम किया." 

और एक चीज से दूसरी चीज जुड़ती चली गई

समीक्षा में लिखा है, "अगले दिन लड़के ने उसे मैसेज किया और फिर से उसके घर आया. वह रसोई में आया, एक झागदार कॉफी का कप बनाया और मैंने उस दिन स्वर्ग का स्वाद चखा. क्या यह उसका स्पर्श था, क्या यह मेरा अपना स्लीपी आउल था, क्या यह हमारे बीच पनप रहा प्यार था? मुझे नहीं पता, मैंने हम दोनों के बीच एक रूटीन कॉफी डेट की कल्पना की थी. मैं उस छोटी कॉफी डेट के पल में खो गयी थी और एक चीज से दूसरी चीज जुड़ती चली गई. जो होना था...वह हुआ."

मैं एक कॉपीराइटर हूं और मुझे अपने जीवन के अनुभवों को...

प्रसिद्द ने अपने पोस्ट को यह कहते हुए कंप्लीट किया, "मैं एक कॉपीराइटर हूं और मुझे अपने वास्तविक जीवन के अनुभवों को कंटेंट के एक्शनेबल हिस्सों में बुनना पसंद है. और अगर आप अंत तक पहुंचते हैं, तो मेरे सभी Amazon खरीदों की समीक्षा करने के मेरे नए प्यार के लिए बने रहें, जैसे कि मैं फैन फिक्शन लिख रही हूँ."

ये भी पढ़ें- China’s BRI: चीन के दौरे पर इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी, ड्रैगन की बेल्ट एंड रोड इनिशिएटिव से क्यों चिंतित है भारत?

इंटरनेट पर काफी पसंद की गई समीक्षा, यूजर्स ने दी शाबासी

इंटरनेट पर इस समीक्षा को काफी पसंद किया गया. एक यूजर ने लिखा, "वाकई एक आकर्षक समीक्षा! एक नींद भरी कॉफी को एक जीवंत जीवन देना :) और को-फाउंडर द्वारा संभावित ग्राहक को स्वीकार करना और यहां तक कि एक ऑफर देना. शाबाश! तालियां." दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, "शानदार कहानी. पांच सेकंड में सब कुछ कहने की दुनिया में, हमें यही चाहिए." 

ये भी पढ़ें- Delhi Underworld: दिल्ली-NCR में GenZ क्रिमिनल्स की बदौलत काला साम्राज्य बना रहे खूंखार गैंगस्टर्स, अंडरवर्ल्ड की पूरी पड़ताल

मैं एक व्यक्तिगत ब्रांड बनाऊंगा और अपना ड्रीम जॉब पाऊंगा

तीसरे यूजर ने लिखा, "2018 में लोग- मैं रिज्यूमे भेजकर नौकरी के लिए आवेदन करूंगा. 2023 में लोग- मैं एक व्यक्तिगत ब्रांड बनाऊंगा और अपना ड्रीम जॉब पाऊंगा. 2024 में कुछ अच्छे लोग- मैं बस एक शानदार अमेजन समीक्षा लिखूंगा और काम पर लग जाऊंगा. मजे करो, प्रसिद्ध. हम नोट्स ले रहे हैं."

Trending news