तीन लोगों के साथ थे महिला के संबंध, राज खुला तो दो ने मिलकर तीसरे को रास्ते से हटाया
Advertisement
trendingNow1977023

तीन लोगों के साथ थे महिला के संबंध, राज खुला तो दो ने मिलकर तीसरे को रास्ते से हटाया

राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी और गुलाबी नगरी के नाम से मशहूर जयपुर (Jaipur) के मुहाना इलाके में एक युवक की पत्थर मार कर हत्या कर दी गई. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी और गुलाबी नगरी के नाम से मशहूर जयपुर (Jaipur) के मुहाना इलाके में एक युवक की पत्थर मार कर हत्या कर दी गई. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. मारे गए युवक की लाश के नजदीक बसंती नाम की एक महिला घायल अवस्था में मिली है.

  1. अवैध संबंधो में हुई थी युवक की हत्या
  2. पत्नी के दो प्रेमियों से परेशान था युवक
  3. एक को रास्ते से हटाया तो पकड़ा गया

जरूरत के साथ बदले प्रेमी

स्थानीय पुलिस के मुताबिक झारखंड (Jharkhand) की बंसती जयपुर में कन्हैया लाल रैगर के साथ लंबे समय से रह रही थी. कन्हैया से उसके तीन बच्चे भी हैं. कुछ समय बाद जब उसके साथ पटरी नहीं खाई तो वो कुछ दूर पर मुकेश नामक दूसरे शख्स के साथ रहने लगी. फिर जब मुकेश से झगड़ा हुआ तो वो उसे भी छोड़कर तीसरे शख्स मोहन्या के साथ रहने लगी.

ये भी पढ़ें- जब पत्नी ने होटल में पति को गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर देखिए जो हुआ बवाल

बसंती का पति उसकी हरकतों से परेशान था. दैनिक हिंदुस्तान में प्रकाशित खबर के मुताबिक, एक दिन अचानक तीनों ने साथ बैठकर मामला सुलझाने की कोशिश की. इसके बाद तीनों ने एक साथ बैठकर जमकर शराब पी. उसी दौरान हुये झगडे में कन्हैया और मुकेश ने कथित रूप से पत्थर उठाकर मोहन्या पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दोनों ने बसंती को भी जमकर पिटा जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई.

मामले की जांच जारी  

पुलिस के मुताबिक कन्हैया और एक महिला को हिरासत में लिया गया है जबकि मुकेश फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news