Yogi Bateshwar Visit: 101 मंदिरों का सौंदर्यीकरण, नोएडा तक उड़ेंगे हेलीकॉप्टर; बटेश्वर को आज CM योगी की सौगात
Advertisement
trendingNow12027286

Yogi Bateshwar Visit: 101 मंदिरों का सौंदर्यीकरण, नोएडा तक उड़ेंगे हेलीकॉप्टर; बटेश्वर को आज CM योगी की सौगात

Yogi Adityanath Bateshwar Visit: योगी आदित्यनाथ आज बटेश्वर में करीब 100 करोड़ की परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे. आज बटेश्वर से ब्रज एयर सफारी भी शुरू होगी. यहां हेलीकॉप्टर की पहली सवारी राधा-कृष्ण के स्वरूप करेंगे.

Yogi Bateshwar Visit: 101 मंदिरों का सौंदर्यीकरण, नोएडा तक उड़ेंगे हेलीकॉप्टर; बटेश्वर को आज CM योगी की सौगात

Brij Air Safari Inauguration: यूपी के आगरा (Agra) में बटेश्वर (Bateshwar) को आज सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बड़ी सौगात देने वाले हैं. योगी आदित्यनाथ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती (Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary) के मौके पर बटेश्वर पहुंचेंगे और यहां 100 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स की शुरुआत करेंगे. इनमें बटेश्वर के 101 शिव मंदिरों का सौंदर्यीकरण (Temple Beautification) भी शामिल है. इसके साथ ही आज बटेश्वर से हेलीकॉप्टर सर्विस भी शुरू होगी. अब बटेश्वर से हेलीकॉप्टर में बैठकर लोग ब्रज के दर्शन कर सकेंगे. ये हेलीकॉप्टर आगरा, मथुरा और नोएडा तक चलेंगे.

ब्रज एयर सफारी की योगी करेंगे शुरुआत

जान लें कि ब्रज एयर सफारी (Brij Air Safari) में आगरा का ताजमहल (Taj Mahal) और अन्य स्मारकों के अलावा गोवर्धन, मथुरा की हवाई परिक्रमा शामिल होगी. नए साल पर टूरिस्ट्स और श्रद्धालुओं के लिए हेलीकॉप्टर सर्विस आगरा, मथुरा और नोएडा तक शुरू हो जाएगी. हेलीकॉप्टर सर्विस (Helicopter) को लेकर यहां के लोग काफी एक्साइडेट हैं. बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में पहली सवारी राधा कृष्ण के स्वरूप करेंगे.

सीएम योगी का पूरा कार्यक्रम

जान लें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11:45 बजे आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर खेरिया एयरपोर्ट से 11:50 पर बटेश्वर के लिए उड़ान भरेगा. 12:10 पर योगी बटेश्वर हेलीपैड पर पहुंचेंगे. इसके बाद 12:15 पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे. फिर 12:15 से 1:00 बजे तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

बटेश्वर को देंगे 100 करोड़ की सौगात

इसके बाद सीएम योगी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भगवान श्रीकृष्ण के स्वरूपों को हेलीकॉप्टर में सवार करके फीता काटकर रवाना करेंगे और हेलीकॉप्टर सर्विस की शुरुआत करेंगे. इसके बाद वे 100 करोड़ की योजनाओं को शिलान्यास करेंगे.

Trending news