Kanpur Eve Teasing Case: डॉक्टर साहिबा के प्यार में पागल मरीज, बहाना कर रोज जाता था दिखाने; फिर हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11450940

Kanpur Eve Teasing Case: डॉक्टर साहिबा के प्यार में पागल मरीज, बहाना कर रोज जाता था दिखाने; फिर हुआ ऐसा

Viral News: शिकायत के बाद हैलेट अस्पताल (Hallet Hospital) के सुरक्षाकर्मियों ने युवक की जमकर पिटाई की और बाद में उसको पुलिस के हवाले कर दिया. युवक बीमारी का बहाना करके हर दिन अस्पताल पहुंच जाता था.

आरोपी युवक तौहीद को पुलिस ने पकड़ा.

Hallet Hospital Kanpur: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स, डॉक्टर साहिबा के प्यार में गिर गया और वह हर दिन किसी ना किसी बीमारी का बहाना करके अस्पताल में जाने लगा. महिला डॉक्टर ने तंग आकर इसकी शिकायत मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से की, जिसके बाद अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने युवक की जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

आशिक मिजाज मरीज से महिला डॉक्टर परेशान

बता दें कि ये पूरा मामला कानपुर के हैलट अस्पताल का है. यहां एक जूनियर डॉक्टर, एक आशिक मिजाज शख्स से परेशान थी. वो आए दिन अस्पताल में जहां भी वह ड्यूटी करतीं, वहीं पहुंच जाता था और उनको देखता रहता था. कई महीने तक ऐसा चलने के बाद जूनियर डॉक्टर परेशान हो गईं और उन्होंने इसकी शिकायत मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से कर दी. जिसके बाद हैलट अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई की. हालांकि, बाद में उसको युवक को पुलिस को सौंप दिया गया.

शिकायत के बाद युवक के खिलाफ एक्शन

जान लें कि आरोपी युवक का नाम तौहीद है. उसने बताया कि वह मूल रूप से बलिया का रहने वाला है, लेकिन फिलहाल कानपुर के जाजमऊ में रहता है. पिछले 1 महीने से लगातार वह अस्पताल आकर जूनियर डॉक्टर को परेशान कर रहा था. जूनियर डॉक्टर ने जब इसकी शिकायत मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से की तो उसके बाद युवक के खिलाफ एक्शन हुआ.

नाम बदल-बदल कर पर्चे बनवाता था आरोपी

खास बात यह है कि आरोपी तौहीद अपने नाम बदल-बदल कर अस्पताल में रोजाना पर्चे बनवाता था. जहां पर भी जूनियर डॉक्टर होती थीं, वह वहीं जाकर खड़ा हो जाता था और घूरता रहता था. हालांकि, तौहीद कुछ भी साफ नहीं बता रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news