Hydrogen वाले गुब्बारे से बांधकर डॉगी को हवा में उड़ाया, यू-टयूबर Gaurav John अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1908269

Hydrogen वाले गुब्बारे से बांधकर डॉगी को हवा में उड़ाया, यू-टयूबर Gaurav John अरेस्ट

दिल्ली में एक डॉगी की जान को खतरे में डालकर स्टंट करना यू-टयूबर को महंगा पड़ा है. पुलिस ने पशु क्रूरता के आरोप में उसे अरेस्ट कर लिया है, जबकि मां की भूमिका की जांच की जा रही है.

डॉगी को गुब्बारे से बांधकर उड़ाते हुए गौरव जॉन और उसकी मां

नई दिल्ली: दिल्ली में एक डॉगी की जान को खतरे में डालकर स्टंट करना यू-टयूबर को महंगा पड़ा है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी यू-टयूबर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है. 

  1. डॉगी को गुब्बारे से बांधकर उड़ा दिया
  2. PFA ने थाने में मामले की शिकायत की
  3. यू-टयूब पर बना रखा है चैनल

डॉगी को गुब्बारे से बांधकर उड़ा दिया

पुलिस के मुताबिक यू-टयूबर गौरव जॉन (Gaurav John) पालतू डॉगी (Doggie) हाइड्रोजन वाले गुब्बारों (Hydrogen Balloon) से बांधा और फिर कुछ ऊंचाई तक उड़ा दिया. आरोपी गौरव ने इस घटना का वीडियो बनाकर अपने यूट्यूब चैनल पर भी डाल दिया. जब इस बात की जानकारी जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था PFA को लगी तो उसने यू-टयूब पर वीडियो देखा. 

देखें वीडियो- 

PFA ने थाने में मामले की शिकायत की

वीडियो देखने के बाद PFA ने दिल्ली के मालवीय नगर थाने में इसकी शिकायत कर दी. पुलिस ने आरोपी गौरव जॉन (Gaurav John) और उसकी मां के खिलाफ पशु क्रूरता  (Animal Cruelty) की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया. इसके साथ ही आरोपी गौरव को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. 

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को YouTuber ने बिना कपड़ों के बालकनी में घंटों बिठाया, फिर...

यू-टयूब पर बना रखा है चैनल

पुलिस के मुताबिक आरोपी गौरव जॉन (Gaurav John) ने यू-ट्यूब (Youtube) पर 'गौरव जॉन' नाम से चैनल खोल रखा है. जिस पर अलग-अलग तरह से वीडियो डालकर अपलोड करता है. पुलिस इस मामले में गौरव की मां की भूमिका की जांच कर रही है.

LIVE TV

Trending news