अब दक्षिण की तरफ चले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, YSR कांग्रेस से जुड़े
Advertisement

अब दक्षिण की तरफ चले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, YSR कांग्रेस से जुड़े

विभिन्न चुनावों में भाजपा के अलावा बिहार में जेडीयू और आरजेडी और पंजाब में कांग्रेस का सफलतापूर्वक अभियान चलाने वाले राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब वाईएसआर कांग्रेस के साथ जुड़ गए हैं. वाईएसआर अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक की जिसमें प्रशांत किशोर मौजूद थे.

YSR अध्यक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक की जिसमें प्रशांत किशोर मौजूद थे. (file)

हैदराबाद : विभिन्न चुनावों में भाजपा के अलावा बिहार में जेडीयू और आरजेडी और पंजाब में कांग्रेस का सफलतापूर्वक अभियान चलाने वाले राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब वाईएसआर कांग्रेस के साथ जुड़ गए हैं. वाईएसआर अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक की जिसमें प्रशांत किशोर मौजूद थे.

वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं के साथ की किशोर ने बैठक

वाईएसआर सासंद पी मिथुन रेड्डी ने कहा कि हमने प्रशांत किशोर को सलाहकार के रूप में स्वीकार कर लिया है और उन्हें एक बैठक में पार्टी नेताओं से मिलवाया गया. यह बैठक बुधवार को हैदराबाद में हुई. उम्मीद है कि किशोर पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी से मुकाबला के लिए रणनीति तैयार करने की खातिर सुझाव देंगे.

2014 में बीजेपी की मदद की थी किशोर ने

किशोर ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की मदद की थी. इसके अलावा बिहार विधानसभा चुनाव में वह आरजेडी-जेडीयू-कांग्रेस महागठबंधन के भी रणनीतिकार थे. 

Trending news