ज़ी मीडिया ने लॉन्च किया Zee DNH चैनल, दिल्ली-NCR हरियाणा की खबरों पर रहेगी पैनी नजर
Advertisement

ज़ी मीडिया ने लॉन्च किया Zee DNH चैनल, दिल्ली-NCR हरियाणा की खबरों पर रहेगी पैनी नजर

Zee Delhi NCR Launch: रविवार 10 अप्रैल को एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने देश को ज़ी मीडिया का दिल्ली एनसीआर हरियाणा न्यूज़ चैनल समर्पित किया. चैनल के डिजिटल प्लेटफॉर्म का उद्घाटन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया.

ज़ी मीडिया ने लॉन्च किया Zee DNH चैनल, दिल्ली-NCR हरियाणा की खबरों पर रहेगी पैनी नजर

नई दिल्ली. Zee Delhi NCR Launch: देश के सबसे प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान ज़ी मीडिया ने रविवार 10 अप्रैल को दिल्ली-NCR हरियाणा चैनल लॉन्च किया. इस चैनल के डिजिटल प्लेटफॉर्म का उद्घाटन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया.

  1. ज़ी मीडिया ने लॉन्च किया नया चैनल
  2. डिजिटल प्लेटफॉर्म का CM केजरीवाल ने किया उद्घाटन
  3. दिल्ली, एनसीआर और हरियाणा की खबरों पर रहेगा फोकस

CM केजरीवाल ने Zee Media टीम को दी बधाई

चैनल के डिजिटल प्लेटफॉर्म के उद्घाटन में सीएम केजरीवाल ने Zee Media टीम को बधाई दी. उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि विरोधियों को बोलने दो. मीडिया को पॉजिटिव खबरें दिखानी चाहिए. जनता के मुद्दों पर टीआरपी मिलती है.

ये भी पढ़ें- अब इस BJP नेता के घर दिल्ली पहुंची पंजाब पुलिस, भड़की बीजेपी ने दी दो टूक चेतावनी

दिल्ली, एनसीआर और हरियाणा की खबरों पर रहेगा फोकस

इस चैनल को लाइव टीवी फॉर्मेट में रखा जाएगा, जो संबंधित वेबसाइटों में एम्बेड किया जा सकता है. स्वचालित रूप से चैनल YouTube और OTT प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे. इस चैनल को लॉन्च करने के पीछे का उद्देश्य दिल्ली, एनसीआर और हरियाणा की खबरों को डीटेल्स में लोगों तक पहुंचाना है. हालांकि, राजधानी दिल्ली को फोकस रखते हुए कुछ चैनल्स पहले से मौजूद हैं, लेकिन ज़ी मीडिया का यह पहला चैनल होगा.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान सीमा पर गरजे गृह मंत्री अमित शाह, बोले- वीरता दिखाने से कभी पीछे नहीं हटती BSF

जहां तक ​​नए चैनल की बात है, ज़ी दिल्ली एनसीआर हरियाणा, यह दिल्ली/एनसीआर/गुड़गांव क्षेत्र की सेवा करने के लिए लंबे समय बाद लॉन्च किया जाने वाला चैनल है.

लॉन्चिंग कार्यक्रम में शामिल हुए कई नेता

बता दें कि एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने देश को ज़ी मीडिया का दिल्ली एनसीआर हरियाणा न्यूज़ चैनल समर्पित किया. साथ ही लोगों से खबरों को बेहतर करने के सुझाव मांगे. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नए स्टूडियो से चैनल का आगाज किया. ज़ी दिल्ली एनसीआर न्यूज़ चैनल के लॉन्चिंग कार्यक्रम में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री समेत कई बड़े नेताओं ने शिरकत की.

LIVE TV

Trending news