ZEE NEWS को मिला साधू-संतों का आशीर्वाद, कवरेज की खुलकर प्रशंसा की
Advertisement
trendingNow1722962

ZEE NEWS को मिला साधू-संतों का आशीर्वाद, कवरेज की खुलकर प्रशंसा की

Zee News ने अपने स्टूडियों में राम मंदिर का मॉडल बनाया है वो देखने में बहुत सुंदर है. आज कोरोना काल चल रहा है, सब लोग अयोध्या नहीं आ सकते हैं लेकिन Zee News ने उनके लिए व्यवस्था की है. दुनियाभर के 180 देशों Zee News प्रसारण कर रहा है ये बड़ा ही सौभाग्य का अवसर है.

ZEE NEWS को मिला साधू-संतों का आशीर्वाद, कवरेज की खुलकर प्रशंसा की

अयोध्या: प्रभु श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए हुए आंदोलन की कवरेज के लिए अयोध्या (Ayodhya) में साधू-संतों ने Zee News की खुलकर तारीफ की है. साधुओं का कहना है कि अगर कोई प्रमाणिक खबर देखनी हो तो सिर्फ Zee News देखें. Zee News ने दुनियाभर के 180 देशों में मंदिर निर्माण आंदोलन की प्रमाणिक खबर को पहुंचाया है.

अखिल भारतीय संत समिति के महासचिव स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती ने कहा, 'मैं Zee News को इस बात के लिए धन्यवाद दूंगा कि उन्होंने भगवान राम की जन्मभूमि से पिछले 492 वर्षों के संघर्षों को लेकर जिस तरीके से विषयों को रिसर्च करके निकाला, समाज के सामने सही तथ्य को रखा तो मैं यही कहूंगा अगर राम जन्मभूमि और उसके आंदोलन के बारें प्रमाणिक कुछ जानना है तो Zee News जरूर देखिए.'

बता दें कि श्री राम मंदिर की कवरेज के लिए Zee News अयोध्या और दिल्ली में दो सेंटर बनाए हैं. हम लगातार सिर्फ प्रमाणिक खबर ही दिखा रहे हैं.

हनुमान गढ़ी में निशान पूजन करवाने वाले गौरी शंकर दास जी ने कहा, 'श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए संघर्ष सभी हिंदुओं ने किया लेकिन Zee मीडिया ने उसको अपना एक अभियान बना लिया. आधारशिला रखने से लेकर अब तक Zee News लगातार इस अभियान को चला रहा है. मैं Zee News को इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं.'

ये भी पढ़े- भूमिपूजन से पहले इतनी सुंदर अयोध्या, देखिए एक्सक्लूसिव PHOTOS

वहीं सांवरिया बाबा ने कहा कि Zee News ने हमारे साधू-संतों के समागम को चाहे वो कुंभ में ही क्यों ना हो कवरेज के माध्यम से दुनियाभर के लोगों तक पहुंचाने का काम किया है. हमारे आराध्य का वर्णन Zee News से अच्छा कोई और नहीं कर सकता है. Zee News ने अपने स्टूडियों में राम मंदिर का मॉडल बनाया है वो देखने में बहुत सुंदर है. मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि वो कितना सुंदर मॉडल है और लोग उसके दर्शन कर रहे हैं. आज कोरोना काल चल रहा है, सब लोग अयोध्या नहीं आ सकते हैं लेकिन Zee News ने उनके लिए व्यवस्था की है. दुनियाभर के 180 देशों Zee News प्रसारण कर रहा है ये बड़ा ही सौभाग्य का अवसर है. मैं Zee News की पूरी टीम को साधू समाज और अखिल भारतीय संत समिति की ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद और साधूवाद देता हूं.

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news