#IAMSushant: सुशांत की मौत की गुत्‍थी अब तक नहीं सुलझी, 'न्‍याय' के लिए जारी आंदोलन
Advertisement
trendingNow1738060

#IAMSushant: सुशांत की मौत की गुत्‍थी अब तक नहीं सुलझी, 'न्‍याय' के लिए जारी आंदोलन

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ZEE NEWS ने अंतरराष्‍ट्रीय मुहिम चला रखी है. आप भी #IAMSushant पर ट्वीट करके अपनी राय दे सकते हैं.

#IAMSushant: सुशांत की मौत की गुत्‍थी अब तक नहीं सुलझी, 'न्‍याय' के लिए जारी आंदोलन

नई दिल्‍ली: एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 77 दिन बाद भी उनकी मौत के कारणों से पर्दा नहीं उठ सका है. उनकी मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. शुरू में लंबे समय तक लोगों ने CBI की जांच की मांग की और मुहिम चलाई वहीं अब भी सोशल मीडिया पर लोग सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ZEE NEWS ने अंतरराष्‍ट्रीय मुहिम चला रखी है. आप भी #IAMSushant पर ट्वीट करके अपनी राय दे सकते हैं.

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत केस में इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है. सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू सिंह को समन भेजा है. सीबीआई उनका बयान दर्ज करेगी. कल सुबह 11 बजे DRDO गेस्ट हाउस में बयान दर्ज होंगे. सुशांत के जीजा ओ पी सिंह का बयान भी दर्ज होगा. सुशांत की दूसरी बहन नीतू सिंह को भी समन जारी किया जा सकता है.

सीबीआई ने ड्रग्स एंगल की पड़ताल शुरू कर दी
सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की पड़ताल शुरू कर दी है. CBI की एक टीम आज NCB अधिकारियों से मिल सकती है. CBI के अधिकारी रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ कर रहे है. दरअसल, CBI को शक है कि रिया के साथ ही इस मामले में बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े नाम शामिल हैं जिनके साथ रिया चक्रवर्ती अपने भाई और दोस्तों के साथ पार्टी किया करती थी. ये बात सिद्धार्थ पिठानी के CBI को दिए बयान में सामने आई है. इस बयान के मुताबिक रिया चक्रवर्ती अक्सर इस तरह के ड्रग्स के लिए डायरेक्ट कांटेक्ट करने से बचा करती थी, इसके लिए नीरज, दीपेश, सैमुएल मिरांडा और केशव का इस्तेमाल किया करती थी. सोमवार को इसी सिलिसले में गौरव आर्या से ED भी पूछताछ करने वाली है.

रिया की गिरफ्तारी का ब्लू प्रिंट तैयार
सीबीआई ने रिया की गिरफ्तारी का ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है. सुशांत मामले में CBI रिया चक्रवर्ती से आज तीसरे दिन भी पूछताछ कर रही है. सीबीआई ने हर उस सवाल का जवाब तलाशने की कोशिश कर रही है, जो शक की तरफ इशारा कर रहे हैं. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से उन सवालों की तैयारी कर रखी थी, जिन सवालों के जवाब के लिए रिया तैयार नहीं थी.

ये भी देखें-

 

Trending news