#ZeeNahinDarega: वो भले Go Back कहें, लेकिन ZEE NEWS सवाल पूछेगा
Advertisement
trendingNow1632951

#ZeeNahinDarega: वो भले Go Back कहें, लेकिन ZEE NEWS सवाल पूछेगा

ZEE NEWS के संवाददाता जितेंद्र शर्मा और नीरज गौड़ जब दिल्ली के सुखदेव विहार में विरोध प्रदर्शन की कवरेज कर रहे थे..तभी भीड़ ने इन दोनों रिपोर्टरों पर हमला कर दिया.

#ZeeNahinDarega: वो भले Go Back कहें, लेकिन ZEE NEWS सवाल पूछेगा

नई दिल्‍ली:  72 वर्ष पहले आज ही के दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की देश की राजधानी दिल्ली में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आज उसी दिल्ली में एक बार फिर से गोली चली है. और इस गोली कांड ने 2020 के भारत पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. दिल्ली के जामिया नगर में नए नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे थे...इन्हीं प्रदर्शनों के दौरान गोपाल नाम के एक नाबालिग युवा ने एक प्रदर्शनकारी छात्र पर गोली चला दी. इस गोलीकांड के बाद..दिल्ली के अलग अलग इलाकों में प्रदर्शन शुरू हो गए.

प्रदर्शनकारी हिंसा की इस घटना की निंदा कर रहे थे. ज़ी न्यूज़ (ZEE NEWS) भी प्रदर्शनकारियों पर इस हमले की कड़ी निंदा और भर्त्सना करता है. लेकिन शाम होते-होते इस घटना का विरोध खुद हिंसक प्रदर्शनों में बदल गया और हमेशा की तरह इन हिंसक प्रदर्शनकारियों का पहला शिकार बना..ZEE NEWS.

डिजाइनर पत्रकारों के लिए फूल, ZEE NEWS के पत्रकारों पर हमला क्यों?

ZEE NEWS के संवाददाता जितेंद्र शर्मा और नीरज गौड़ जब दिल्ली के सुखदेव विहार में विरोध प्रदर्शन की कवरेज कर रहे थे..तभी भीड़ ने इन दोनों रिपोर्टरों पर हमला कर दिया. हमारे संवाददाता नीरज गौड़ और जितेंद्र शर्मा के साथ धक्का-मुक्की की गई. जबकि हमारे कैमरामैन  कमर ख़ान को भीड़ ने बुरी तरह पीटा. इस दौरान Zee News का कैमरा छीनकर उसे तोड़ दिया गया.

नागरिकता कानून पर प्रदर्शन में ZEE NEWS की टीम पर हमला, कैमरा भी तोड़ा

हमारे पत्रकारों की पिटाई करने से पहले...प्रदर्शनकारियों ने Zee News के खिलाफ नारेबाज़ी भी की.

इसी तरह सोमवार को जब ZEE NEWS के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने दिल्‍ली के शाहीन बाग जाकर रिपोर्टिंग की थी...तब भी हमें विरोध का सामना करना पड़ा था. हमें ऐसा लग रहा था कि जैसे हम भारत के किसी इलाके में नहीं...बल्कि किसी और देश में खड़े हैं..जहां जाने के लिए हमें इजाजत लेनी होगी.

Trending news