Zomato डिलिवरी बॉय को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऑर्डर लेने से इनकार करने पर लड़की को मारा था मुक्‍का
Advertisement

Zomato डिलिवरी बॉय को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऑर्डर लेने से इनकार करने पर लड़की को मारा था मुक्‍का

कल बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्राणी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्‍होंने बताया था कि कैसे ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला कर दिया. 

Zomato डिलिवरी बॉय को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऑर्डर लेने से इनकार करने पर लड़की को मारा था मुक्‍का

बेंगलुरु: जोमैटो (Zomato) के उस डिलिवरी बॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसने ऑर्डर लेने से इनकार करने पर हितेशा चंद्राणी नाम की एक महिला को जोरदार मुक्‍का जड़ दिया था. बेंगलुरु के डीसीपी (साउथ ईस्‍ट) श्रीनाथ जोशी के मुताबिक, जोमैटो डिलिवरी बॉय को महिला पर कथित तौर पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. 

बता दें कि कल हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्‍होंने बताया था कि कैसे ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला कर दिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद फूड डिलिवरी स्‍टार्ट-अप जोमैटो ने भी हितेशा से माफी मांगी थी. 

वीडियो शेयर कर बताई कहानी

हितेशा इस वीडियो में पूरी घटना के बारे में बता रही हैं कि कैसे जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला किया. हितेशा ने ये वीडियो इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किया है और कुछ ही घंटों में इस वीडियो को करीब दो लाख लोग देख चुके हैं.  हितेशा चंद्राणी के मुताबिक, ये सब एक एक फूड ऑर्डर से शुरू हुआ. चूंकि उनका जोमैटो ऑर्डर देरी से पहुंचा था, उन्होंने जोमैटो से कहा कि वो इस ऑर्डर को कैंसिल कर दें या फिर इसे कॉम्प्लीमेंट्री कर दें. 

VIRAL VIDEO

हितेशा ने बताया कि उन्होंने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था लेकिन उन्हें ये ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला. ऑर्डर टाइम पर नहीं मिला इसलिए उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें.

हितेशा ने कहा कि जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं, तो डिलिवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से मना कर दिया. 

हितेशा चंद्राणी ने वीडियो में बताया कि डिलिवरी बॉय को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह काफी अग्रेसिव हो गया और गुस्से में जोर जोर से उन पर चिल्लाने लगा. 

ये भी पढ़ें: ऑर्डर लेने से किया इनकार तो Zomato डिलिवरी बॉय ने लड़की को मारा मुक्का; वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

जबरन घर में घुसकर किया हमला

हितेशा के मुताबिक, वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की. इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा. इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया. इंस्टाग्राम वीडियो में चंद्राणी ने बताया है कि वह चिल्लाईं लेकिन उनके पड़ोसी मदद के लिए नहीं आए.

हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. कई लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट किए और लिखा कि ये शॉकिंग है. आप चिंता न करें और अपना ख्याल रखें. हम आपके साथ हैं. 

जोमैटो ने जारी किया बयान

फूड डिलिवरी स्‍टार्ट-अप जोमैटो ने भी इन आरोपों का जवाब दिया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद जोमैटो ने अपने बयान में कहा है कि यह अनुभव बहुत बुरा है. हमारी डिलिवरी ऐसी बातों के लिए बिल्कुल नहीं जानी जाती. हमारे स्थानीय रिप्रेजें​टेटिव जल्द ही आपसे संपर्क करेंगे. हम पुलिस जांच से लेकर मेडिकल केयर तक सभी बातों में आपकी मदद के लिए साथ रहेंगे. साथ ही जोमैटो ने ये भी लिखा कि हम बता नहीं सकते कि हम कितने अफसोस में हैं. आप निश्चित रहें, हम ऐसे सभी जरूरी कदम उठाएंगे जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों.

Trending news