गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर इंजीनियरिंग स्टूडेंट कर रहा था शातिर काम, भेद खुलते ही उड़े सबके होश
Advertisement

गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर इंजीनियरिंग स्टूडेंट कर रहा था शातिर काम, भेद खुलते ही उड़े सबके होश

आरोपी छात्र की पहचान तमिलनाडु के तंजावुर के रहने वाले सिद्धार्थ के रूप में हुई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के हॉस्टल से एक युवक को ऐसे आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जो हैरान करने वाला है. आरोप है कि यह युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर हॉस्टल के शौचालयों में छुपा हुआ कैमरा लगाते थे और इसकी मदद से छात्राओं के न्यूड वीडियो बनाता था. आरोपी छात्र की पहचान तमिलनाडु के तंजावुर के रहने वाले सिद्धार्थ के रूप में हुई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

  1. बेंगलुरु हॉस्टल में लड़कियों के MMS तैयार करता था छात्र
  2. शौचालय में कैमरा लगाकर बनाता था न्यूड वीडियो
  3. गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करके चला रहा था यह धंधा 

पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थ इंजीनियरिंग का छात्र है. इस मामले में गिरफ्तार हुए सिद्धार्थ ने अपना जुर्म कबूल लिया है. वहीं उसकी गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया है कि कुछ महीने पहले उसका सिद्धार्थ के साथ अफेयर शुरू हुआ था. एक बार सिद्धार्थ के जाल में फंसकर लड़की ने अपना न्यूड वीडियो बनाकर उसे भेज दिया था. आरोप है कि सिद्धार्थ इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करने लगा था. ब्लैकमेलिंग में फंसकर लड़की सिद्धार्थ के गलत काम में उसका साथ देने लगी थी. 

ये भी पढ़ें: IIT कानपुर के गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा के साथ हुआ बलात्कार, आरोपी ने बनाया MMS

पुलिस पूछताछ में गर्लफ्रेंड ने बताया कि वह बदनामी के डर से सिद्धार्थ के इशारे पर हॉस्टल के बॉथरूम में गुप्त कैमरा लगाती थी. इसके बाद दोनों मिलकर लड़कियों के न्यूड वीडियो बनाते थे. पुलिस ने बताया कि आंध्र प्रदेश की रहने वाली 21 वर्षीय लड़की की नजर पिछले दिनों एक फेसबुक अकाउंट पर पड़ी. इस फेसबुक पेज पर उसकी न्यूड तस्वीरें थीं. जब उसने इस फेसबुक अकाउंट को खंगाला तो पता चला कि इसपर गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम के कई वीडियो और तस्वीरें अपलोड हैं. इन वीडियो में कॉलेज लड़कियां न्यूड दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें: साथी ने ही किया लेडी टीचर का रेप, बनाया MMS

पीड़ित छात्रा ने यह बात अपने मां-पिता और कॉलेज हॉस्टल में पढ़ रही छात्राओं को ये बातें बताई. इसके बाद यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया. पुलिस ने पड़ताल की तो सिद्धार्थ की सारी करतूत सामने आ गई. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला है कि एक छात्रा की मां उससे मिलने हॉस्टल आई थी और उन्होंने कॉलेज का बाथरूम यूज किया था. इस दौरान आरोपी सिद्धार्थ ने उनका भी न्यूड वीडियो बना लिया था. छात्राओं के अनुरोध पर पुलिस ने फेसबुक से कहा है कि जितनी जल्दी हो सारे न्यूड वीडियो और तस्वीरें डिलीट की जाए.

Trending news