कर्नाटक: एक मशहूर एक्‍टर ऐसा भी जो हर दल के लिए कर रहा प्रचार
Advertisement

कर्नाटक: एक मशहूर एक्‍टर ऐसा भी जो हर दल के लिए कर रहा प्रचार

कर्नाटक चुनाव में कन्‍नड़ फिल्‍मों के मशहूर एक्‍टर यश के मामले में ऐसा नहीं है. वह तीनों प्रमुख दलों कांग्रेस, बीजेपी और जेडीएस के लिए प्रचार कर रहे हैं.

एक्‍टर यश कन्‍नड़ फिल्‍मों के टॉप एक्‍टरों में शुमार हैं.(फाइल फोटो)

बेंगलुरू: आमतौर पर चुनावों में फिल्‍मी एक्‍टरों की स्‍टार पावर का इस्‍तेमाल करने के लिए राजनीतिक दल उनको प्रचार के लिए बुलाते हैं. लेकिन अभी तक यह होता रहा है कि ये एक्‍टर अक्‍सर किसी खास दल का ही प्रचार करते रहे हैं. इसके उलट कर्नाटक चुनाव में कन्‍नड़ फिल्‍मों के मशहूर एक्‍टर यश के मामले में ऐसा नहीं है. वह तीनों प्रमुख दलों कांग्रेस, बीजेपी और जेडीएस के लिए प्रचार कर रहे हैं. दरअसल उनका कहना है कि वह अपने दोस्‍तों के लिए ऐसा कर रहे हैं. उनके दोस्‍त चूंकि हर दल में हैं और वे उनको प्रचार के लिए बुला रहे हैं लिहाजा हर दल से ताल्‍लुक रखने वाले प्रत्‍याशियों का प्रचार कर रहे हैं.

  1. एक्‍टर एश कन्‍नड़ फिल्‍मों के टॉप एक्‍टरों में शुमार हैं
  2. युवाओं में उनकी जबर्दस्‍त अपील मानी जाती है
  3. बीजेपी, जेडीएस और कांग्रेस प्रत्‍याशियों के लिए कर रहे प्रचार

इस कड़ी में उन्‍होंने केआर नगर सीट से किस्‍मत आज रहे जेडीएस प्रत्‍याशी एसआर महेश का प्रचार कर रहे हैं. इसके साथ ही वह बीजेपी प्रत्‍याशी राम दास का भी प्रचार कर रहे हैं जोकि कृष्‍णाराजा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह बाबालेश्‍वर सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी एमबी पाटिल का प्रचार भी कर रहे हैं. इसी तरह के कांग्रेस के कई अन्‍य प्रत्‍याशियों का भी प्रचार कर रहे हैं.

यश कन्‍नड़ फिल्‍मों के टॉप एक्‍टरों की श्रेणी में गिने जाते हैं. उनके प्रशंसकों की लंबी जमात है. युवाओं में उनकी अपील जबर्दस्‍त है और राजनीतिक विश्‍लेषकों के मुताबिक इसी कारण हर दल के लोग उनकी लोकप्रियता को अपने लिए भुनाना चाहते हैं. चुनावों से पहले एक्‍टर यश ने कहा था कि वह राजनीति में जाने के इच्‍छुक नहीं हैं. वह अपने यशोमार्ग फाउंडेशन के द्वारा समाज के प्रति अपना योगदान देना चाहते हैं.

Trending news