मनमुताबिक नहीं थी दुल्‍हन की साड़ी, दूल्‍हा भागा, शादी कैंसिल

एक विचित्र किस्‍म के मामले में भावी दुल्‍हन की साड़ी की क्‍वालिटी पर सवाल उठाते हुए वर पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया.

मनमुताबिक नहीं थी दुल्‍हन की साड़ी, दूल्‍हा भागा, शादी कैंसिल

बेंगलुरू: एक विचित्र किस्‍म के मामले में भावी दुल्‍हन की साड़ी की क्‍वालिटी पर सवाल उठाते हुए वर पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया. सिर्फ इतना ही नहीं माता-पिता के निर्देश पर वह शादी वाले दिन घर से भाग गया. ये मामला कर्नाटक (Karnataka) के हासन जिले से जुड़ा हुआ है. यहां का बीएन रघुकुमार शादी से एक दिन पहले घर से भाग गया.

वधू पक्ष ने आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उसने ऐसा अपने मां-बाप के कहने पर किया. इस बारे में हासन के एसपी ने कहा कि हमने रघुकुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. वह फिलहाल फरार है. पुलिस ने रघुकुमार के माता-पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है.

LIVE TV

दरअसल रघुकुमार और बीआर संगीता पिछले एक साल से रिलेशन में थे और परिजनों की रजामंदी मिलने के बाद शादी करने का निर्णय किया. उसके बाद जब रिश्‍ता पक्‍का करने के लिए दोनों पक्ष एकत्र हुए तो वर पक्ष ने लड़की की साड़ी की क्‍वालिटी पर सवाल खड़े करते हुए उसे बदलने को कहा. नतीजतन दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. इसका नतीजा यह हुआ कि वर पक्ष ने शादी तोड़ने का फैसला करते हुए लड़के से घर से भाग जाने को कहा. गुरुवार को शादी होनी थी और उससे पहले बुधवार को लड़का घर छोड़कर चला गया. पुलिस तलाश कर रही है.